अपना शहर चुनें

States

गाजियाबादः कोहरे की वजह से एक्सप्रेसवे पर एक-दूसरे से टकराते चले गए 25 वाहन, एक की मौत

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर हुई दुर्घटना में छोटे-बडे़ सभी वाहन शामिल हैं.(सांकेतिक फोटो)
ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर हुई दुर्घटना में छोटे-बडे़ सभी वाहन शामिल हैं.(सांकेतिक फोटो)

Accident News: गाजियाबाद में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे (Eastern Peripheral Expressway) पर घने कोहरे के कारण हुई दुर्घटना. एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना के कारण लगा लंबा जाम.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 2:39 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. दिल्ली और एनसीआर में शनिवार की सुबह घने कोहरे (Fog) की वजह से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त रहा. राजधानी से सटे गाजियाबाद में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे (Eastern Peripheral Expressway) पर घने कोहरे की वजह से बड़ा हादसा हो गया. एक्सप्रेसवे पर विजिबिलिटी कम होने के कारण आज सुबह करीब 25 वाहनों के बीच आपस में टक्कर हो गई. इस दुर्घटना (Road Accident) में एक शख्स की मौत की खबर आ रही है. ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर हुई दुर्घटना में छोटे-बडे़ सभी वाहन शामिल हैं.

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर एक के बाद कई गाड़ियों के आपस में टकराने की वजह से इस रास्ते पर लंबा जाम लग गया. कोहरे की वजह से दृश्यता कम हो गई थी, इस कारण राहत एवं बचाव कार्य में लगे लोगों को भी दिक्कत हो रही थी. वहीं, सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई थी. घने कोहरे में कई गाड़ियों के आपस में टकराने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से वाहनों को अलग किया गया.

बता दें कि बीते दिनों खबर सामने आई थी कि इटावा के जसवंतनगर इलाके के मलाजनी में आगरा-इटावा हाईवे (Agra-Etawah Highway) पर एक सड़क हादसा हो गाय था. इस हादसे में बाइक सवार की मौत के बाद लगा जाम खुलवाने के लिए पुलिस (Police) ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, तो ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया था. इस वजह से दारोगा समेत 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. हालांकि, दारोगा के सिर पर चोट आने से गुस्साए पुलिसकर्मियों ने लाठी चलाकर ग्रामीणों को खदेड़कर जाम खुलवाया था.




लंबी दूरी तक वाहनों की कतार लग गई थी
पुलिस उपाधीक्षक मस्सा सिंह ने बताया था कि जसवंतनगर थाना क्षेत्र के नगला बेनीसाल निवासी 35 वर्षीय सत्य प्रकाश पुत्र होशियार सिंह प्राइवेट नौकरी करते हैं और इन दिनों अपने पैतृक गांव आए थे. शाम करीब छह बजे वह मलाजनी चौराहे पर किसी काम से अपनी बाइक से आए. इसी दौरान हाईवे पर इटावा की ओर जा रही एक सफेद हुंडई आई 10 कार ने उनको टक्कर मार दी, जिससे सत्य प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई थी. दुर्घटना के कारण उत्तेजित लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया जिससे लंबी दूरी तक वाहनों की कतार लग गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज