लाइव टीवी

चुनाव आयोग ने ट्विटर से कहा- जल्द हटाएं कपिल मिश्रा का विवादित ट्वीट

News18Hindi
Updated: January 24, 2020, 3:39 PM IST
चुनाव आयोग ने ट्विटर से कहा- जल्द हटाएं कपिल मिश्रा का विवादित ट्वीट
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (फाइल फोटो)

बीजेपी के कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर प्रहार करते हुए ट्वीट किया था कि आठ फरवरी को 'भारत और पाकिस्तान' के बीच मुकाबला है. स्पष्ट है कि कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी की तुलना पाकिस्तान से की थी और अपनी पार्टी बीजेपी को भारत कहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2020, 3:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव को भारत-पाकिस्तान का मुकाबला बताने वाले दिल्ली (Delhi) के मॉडल टाउन सीट (Model Town Assembly Seat) से बीजेपी के प्रत्याशी कपिल मिश्रा के ट्वीट को चुनाव आयोग (Election commission Of India) ने गंभीरता से लिया है. आयोग ने ट्विटर से कहा है कि इसे तुरंत डिलीट किया जाए. इससे पहले दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी (Chief Election Officer of Delhi) ने आयोग से इस पर कार्रवाई करने के लिए कहा था.


दरअसल कपिल मिश्रा ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी पर प्रहार करते हुए ट्वीट किया था कि आठ फरवरी को 'भारत और पाकिस्तान' के बीच मुकाबला है. स्पष्ट है कि कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी की तुलना पाकिस्तान से की थी और अपनी पार्टी बीजेपी को भारत कहा था. इस पर शुक्रवार को चुनाव आयोग ने संज्ञान लेते हुए 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट मांगी थी.

वहीं, AAP ने बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के खिलाफ समुदायों के बीच सांप्रदायिक तनाव बढ़ाने की शिकायत दर्ज कराई है.



गुरुवार को कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था, 'आठ फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा.'



चुनाव आयोग के नोटिस पर कपिल मिश्रा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सच बोलने में डर कैसा. सत्य पर अडिग हूं. शुक्रवार सुबह उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'सच बोलने में डर कैसा. सत्य पर अडिग हूं.'

ये भी पढ़ें: BJP नेता कपिल मिश्रा के विवादित ट्वीट पर चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट, कहा- सच बोलने में डर कैसा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 2:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर