Home /News /delhi-ncr /

नोरा फतेही को बड़ी राहत, ED ने सुकेश चंद्रशेखर से 200 करोड़ की वसूली मामले में बनाया गवाह

नोरा फतेही को बड़ी राहत, ED ने सुकेश चंद्रशेखर से 200 करोड़ की वसूली मामले में बनाया गवाह

45 नंबर गवाह के तौर पर नोरा फतेही के नाम का जिक्र है. (फोटो साभारः Twitter/Instagram @norafatehi)

45 नंबर गवाह के तौर पर नोरा फतेही के नाम का जिक्र है. (फोटो साभारः Twitter/Instagram @norafatehi)

महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं. चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में मुख्य आरोपी है. इस केस में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही से पहले ही पूछताछ हो चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

दिल्ली. तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से 200 करोड़ की वसूली के मामले में फिल्में एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को ED जांच से बड़ी राहत मिली है. इस मामले में ED चार्जशीट मे नोरा फ़तेही को गवाह बनाया गया. वहीं जैकलीन फर्नांडिस अभी भी ED के रडार पर है. ED की मनी लॉन्ड्रिंग की चार्जशीट में कुल 178 गवाह बनाए गए थे. जिसमे 45 नंबर गवाह के तौर पर नोरा फतेही के नाम का जिक्र है.

वहीं 44 नंबर गवाह के तौर पर जैकलीन फर्नांडिस के मेकअप आर्टिस्ट का भी नाम है. जबकि जैकलीन फर्नांडिस को गवाह नहीं बनाया गया है. ED सूत्रों के मुताबिक उनकी भूमिका अभी भी संदेह के घेरे में है. जैकलीन के लिए मुसीबत जारी है. ईडी की चार्जशीट में उन्हें बतौर प्रॉसिक्यूशन विटनेस नहीं बताया है.

बता दें कि यह मामला ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है. चंद्रशेखर पर आरोप है कि वो तिहाड़ जेल में बंद रहते हुए 200 करोड़ रूपये की एक बड़े कारोबारी की पत्नी से रंगदारी ली है. इसी बीच सुकेश का जैकलीन के साथ कनेक्शन सामने आया है. सुकेश का कहना है कि उसने एक्ट्रेस को कई लग्जरी गिफ्ट्स दिए हैं. तभी सुकेश और जैकलीन की कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर लीक हो गईं जिसमें दोनों के बीच क्लोज बॉन्ड दिख रहा था.

दावा किया गया है कि सुकेश ने जैकलीन को करीब 10 करोड़ तक के गिफ्ट्स दिए हैं. इसमें 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की बिल्ली भी शामिल है. रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया कि सुकेश ने नोरा को भी गिफ्ट्स दिए थे. सुकेश ने नोरा को आई फोन और बीएमडब्लू गाड़ी गिफ्ट की थी. अब ईडी दोनों एक्ट्रेसेस पर भी नजर बनाए रखे हैं.

Tags: Delhi news, Nora Fatehi, Sukesh Chandrashekhar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर