Home /News /delhi-ncr /

Ghaziabad News- गाजियाबाद में सरसों का तेल 175 रुपये लीटर, जानें कहां-कहां मिलेगा?

Ghaziabad News- गाजियाबाद में सरसों का तेल 175 रुपये लीटर, जानें कहां-कहां मिलेगा?

गाजियाबाद प्रशासन ने लोगों को राहत देने के लिए फैसला लिया.

गाजियाबाद प्रशासन ने लोगों को राहत देने के लिए फैसला लिया.

Edible Oil News:  गाजियाबाद में खाद्य तेलों के बढ़ते कीमतों से राहत देने के लिए जिला प्रशासन ने प्रभावी कदम उठाए हैं. सस्‍ता तेल बेचने के लिए शहर में 14 जगह चिन्हित की गई हैं, जहां पर निर्धारित कीमतों पर सरसों, सोयाबीन रिफाइंड और रिफाइंड पाम तेल उपलब्‍ध होगा. प्रति व्‍यक्ति दो लीटर तेल ही निर्धारित कीमतों में दिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. खाद्य तेलों के बढ़ते दामों को रोकने के लिए गाजियाबाद प्रशासन ने प्रभावी कदम उठाए हैं. लोगों को सस्‍ता तेल उपलब्‍ध कराने के लिए शहर में 14 जगह चिन्हित की गई हैं, जहां पर निर्धारित कीमतों पर सरसों , सोयाबीन रिफाइंड और रिफाइंड पम आयल उपलब्‍ध होगा. प्रति व्‍यक्ति दो लीटर तेल ही निर्धारित कीमतों में दिया जाएगा. गाजियाबाद प्रशासन के अनुसार शुक्रवार से तय कीमतों पर तेल उपलब्‍ध होंगे.

    जिला पूर्ति अधिकारी डॉ. सीमा ने बताया कि प्रशासन द्वारा तय इन स्टॉलों पर सरसों का तेल 175 रुपये प्रति लीटर, सोयाबीन रिफाइंड तेल 135 रुपये लीटर और पाम रिफाइंड तेल 120 रुपये लीटर बेचा जाएगा. सभी आम लोगों को सस्‍ता तेल मिले, इसके लिए सीमा तय कर दी गई है.  जिला पूर्ति अधिकारी ने बताया कि निर्धारित कीमतों पर तेल की बिक्री होने से आम लोगों को खासी राहत मिलेगी.

    इन स्‍थानों पर मिलेगा सस्‍ता तेल

    शहर में ओम प्रोविजन स्टोर साहिबाबाद मंडी, बालाजी स्टोर साहिबाबाद मंडी, राधेश्याम केशव कुमार गोविंदपुर 5/8 मंडी, एसएलए सुपरमार्किट गोविंदपुरम अनाज मंडी, श्रद्धा सुपर स्टोर घंटाघर मंडी, तनेजा किराना मर्चेंट घंटाघर मंडी, हितकारी किराना स्टोर किराना मंडी, श्वेता बिंदल ट्रेडिंग कंपनी विजयनगर, अग्रवाल किराना स्टोर बहरामपुर, जयंत एंटरप्राइजेज संजयनगर, बाबा ट्रेडर्स घंटाघर मंडी, हरीश चंद प्रवीण कुमार घंटाघर मंडी, न्यूट्रल ऑयल प्राइवेट लिमिटेड घंटाघर मंडी, राधेश्याम संजय कुमार घंटाघर मंडी पर खाद्य तेलों की बिक्री की जाएगी.

    पूर्व में टमाटर और प्‍याज सस्‍ता  बेचा गया

    प्रशासन ने इससे पूर्व लोगों को राहत देने के लिए सस्‍ती कीमतों पर टमाटर और प्‍याज बेचा था. साहिबाबाद मंडी की ओर से मंडी के बाहर कांउटर लगाकर लोगों को कम कीमतों पर प्‍याज और टमाटर उपलब्‍ध कराया गया है.

    Tags: Edible oil, Edible oil price, Ghaziabad News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर