कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर EDMC ने बनाये 5 सेंटर, Mayor ने भी लगवाया टीका

पूर्वी दिल्ली के मेयर निर्मल जैन ने कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लगवाई.

पूर्वी दिल्ली के मेयर निर्मल जैन ने कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लगवाई.

मेयर निर्मल जैन ने कहा कि यह वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित और विश्वसनीय है. इसलिए इसे लगवाने में किसी प्रकार का संकोच ना करें. मेयर ने बताया कि पूर्वी निगम द्वारा 5 टीकाकरण केन्द्र (स्वामी दयानंद अस्पताल, वीर सावरकर आरोग्य संस्थान, प्रसूति केन्द्र, यमुना विहार, प्रसूति एवं शिशु कल्याण केन्द्र, सोनिया विहार तथा गौतम पुरी) संचालित किए जा रहे हैं जहां यह वैक्सीन लगायी जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 11:39 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली के मेयर निर्मल जैन ने आज दिलशाद गार्डन स्थित स्वामी दयानंद अस्पताल में कोविड-19 (COVID-19) वैक्सीन की पहली डोज लगवाई. वे सुबह अपनी पत्नी के साथ स्वामी दयानंद अस्पताल पहुंचे और कोरोना का टीका लगवाया. मेयर निर्मल जैन ने सभी लोगों से अपील कर कहा कि वे भी कोरोना का टीका लगवाये और देश को इस महामारी से मुक्त करने में अपना सहयोग दें.

इस मौके पर उनके साथ एम.आर.पी.एच समिति की अध्यक्ष कंचन महेश्वरी तथा स्वामी दयानंद अस्पताल की एम.एस. रजनी खेंडवाल भी मौजूद थीं.

मेयर निर्मल जैन ने कहा कि यह वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित और विश्वसनीय है. इसलिए इसे लगवाने में किसी प्रकार का संकोच ना करें. मेयर निर्मल जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम (East MCD) द्वारा 5 टीकाकरण केन्द्र (स्वामी दयानंद अस्पताल, वीर सावरकर आरोग्य संस्थान, प्रसूति केन्द्र, यमुना विहार, प्रसूति एवं शिशु कल्याण केन्द्र, सोनिया विहार तथा गौतम पुरी) संचालित किए जा रहे हैं जहां यह वैक्सीन लगायी जा रही है.

उन्होंने बताया कि अब सरकारी अस्पतालों (Government Hospitals) के अतिरिक्त निजी अस्पतालों में भी टीकाकरण (Vaccination) अभियान चलाया जा रहा है. इसलिए सभी नागरिक अपनी बारी आने पर बेहिचक यह वैक्सीन लगवाये और इस वैश्विक लड़ाई को मजबूत करने में अपना योगदान दें.
मेयर जैन ने बताया कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम (EDMC) के सभी पार्षद कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवा रहें है. अपने-अपने वार्डों में लोगों को यह वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक भी कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज