COVID-19: दिल्ली पुलिस के 8 और जवान कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्‍या हुई 100
Delhi-Ncr News in Hindi

COVID-19: दिल्ली पुलिस के 8 और जवान कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्‍या हुई 100
अधिकारी ने कहा कि थाने के सील नहीं किया गया है लेकिन पूरे परिसर को संक्रमण मुक्त किया जा रहा है. (सांकेतिक फोटो)

रविवार को दिल्ली पुलिस के 8 जवान कोरोना वायरस (coronavirus) की चपेट में आ गए. इसके साथ दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के अब तक 100 जवान कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. वहीं, एक सिपाही अमित राणा की मौत हो चुकी है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (coronavirus) के खिलाफ जंग लड़ते-लड़ते दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के जवान खुद कोरोना से संक्रमित होते जा रहे हैं. रविवार को दिल्ली पुलिस के 8 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन के 8 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले. दिल्ली पुलिस ने इन आठों के संपर्क में आने वाले लोगों को क्वारंटाइन कर दिया है. जबकि पूरे पुलिस स्टेशन को सेनेटाइज किया गया है.

कैंटीन वाला निकला कोरोना पॉजिटिव
वहीं शाम होते-होते दिल्ली पुलिस के कोतावली इलाके के क्राइम ब्रांच के दफ्तर में एक कैंटीन वाला कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इस कैंटीन में क्राइम ब्रांच के लगभग 100 पुलिसकर्मी खाना खाते हैं. क्राइम ब्रांच के दफ़्तर के नजदीक ही यह प्राइवेट कैंटीन हैं. हालांकि अभी तक इन पुलिसकर्मियो को क्वारंटाइन करने के लिए कोई आदेश नहींं मिला है.

100 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में
दिल्ली पुलिस के अबतक लगभग 100 जवान इस समय कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. हालांकि, उनमें से कुछ ने ठीक होने के बाद ड्यूटी भी जॉइन कर ली है. इसके बावजूद दिल्ली पुलिस के जवान लगातार कोविड पॉजिटिव होते जा रहे हैं.



अब तक एक पुलिसकर्मी की मौत
पिछले सप्ताह ही दिल्ली पुलिस के एक सिपाही अमित राणा की अचानक तबियत बिगड़ने से मौत हो गई थी. बुधवार को जब उसकी जांच रिपोर्ट आई थी वह कोरोना पॉटिजिव पाया गया. शुरुआत में मृतक जवान की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया था, लेकिन जब बुधवार को उसकी जांच रिपोर्ट आई तो वह शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गाया. बाद में उसकी पत्नी और तीन साल की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं.

दिल्‍ली का ये है हाल
दिल्ली में कोविड-19 से 73 लोगों की मौत हुई है. जबकि अब तक कोरोना वायरस के 6,923 मामले सामने आये हैं, जिनमें से 2,069 लोग स्वस्थ हो गए हैं, जबकि 91 मरीज आईसीयू में और 27 वेंटीलेटर पर हैं. यही नहीं , दिल्‍ली में कोरोना के मरीजों का इलाज 10 अस्पतालों में चल रहा है.

ये भी पढ़ें
डॉक्‍टर की खुदकुशी: दिल्ली की एक अदालत ने AAP विधायक प्रकाश जारवाल समेत अन्‍य आरोपियों को 4 दिन की रिमांड पर भेजा

Bois Locker Room मामले में खुलासा, अश्लील चैट करने वाला लड़का नहीं, लड़की थी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज