लाइव टीवी

रेवाड़ी में जमीन विवाद में रिश्‍तेदारों ने की बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

ETV Haryana/HP
Updated: October 28, 2017, 12:35 AM IST
रेवाड़ी में जमीन विवाद में रिश्‍तेदारों ने की बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या
मृतक का पुत्र शमशेर घटना की जानकारी देते हुए.

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में जमीन के विवाद में एक बुजुर्ग शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. हत्‍या करने वाले मृतक के ही छोटे भाई के परिवार के लोग हैं.

  • Share this:
हरियाणा के रेवाड़ी जिले में जमीन के विवाद में एक बुजुर्ग शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. हत्‍या करने वाले मृतक के ही छोटे भाई के परिवार के लोग हैं. मामले में पुलिस ने दो महिलाओं सहित 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल मृतक 70 वर्षीय रोहताश का अपने छोटे भाई के परिवार से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. शुक्रवार सुबह इन लोगों के बीच विवाद हुआ और मामला गरमा गया. इसके बाद रोहताश के छोटे भाई के लड़के सोनू और उसकी पत्‍नी ने रोहताश से मारपीट शुरू कर दी. उसे जमकर पीटा गया. इससे रोहताश की हालत बिगड़ गई. इससे पहले कि रोहताश के परिजन उसे लेकर अस्‍पताल पहुंचते, उसने पहले ही दम तोड़ दिया.

मृतक रोहताश के बेटे शमशेर का कहना था कि उसके चाचा के परिजन जमीन विवाद को लेकर काफी समय से उनसे झगड़ा करते आ रहे हैं और आज उसके पिता की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई.

जांच अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के बेटे शमशेर, मृतक के दामाद निहाल सिंह और अन्‍य परिजनों के बयान के आधार पर रोहताश के छोटे भाई के बेटे सोनू और परिवार की ही दो महिलाओं के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2017, 12:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर