लाइव टीवी

Delhi Election 2020: आज अमित शाह की होगी चुनावी रैली, जेपी नड्डा करेंगे रोड शो

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 9:37 AM IST
Delhi Election 2020: आज अमित शाह की होगी चुनावी रैली, जेपी नड्डा करेंगे रोड शो
दिल्ली में गुरुवार शाम 5 बजे तक चुनाव प्रचार की अनुमति है. (फाइल फोटो)

दिल्ली में बुधवार को फिर बीजेपी (BJP) के दिग्गज नेता चुनावी रैली के साथ रोड शो करने जा रहे हैं. बीजेपी नेता और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) बुधवार को 4 विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 9:37 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में आज बुधवार को फिर बीजेपी (BJP) के दिग्गज नेता चुनावी रैली के साथ रोड शो  करने जा रहे हैं. बीजेपी नेता और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) बुधवार को 4 विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा करेंगे. इनमें कोंडली, त्रिलोकपुरी, कृष्णानगर और गांधी नगर विधानसभा क्षेत्र शामिल है. इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) आदर्शनगर और त्रिनगर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे. नड्डा जंगपुरा में शाम 5 बजे एक जनसभा भी करने जा रहे हैं. बता दें कि दिल्ली में विधानसभा  चुनाव के लिए गुरुवार (6 फरवरी) को शाम 5 बजे तक प्रचार की अनुमति है. इस दौरान बीजपी के दिग्गज नेताओं के अलावा कई राज्यों के सीएम के साथ कार्यकर्ताओं की टोली दिल्ली में चुनाव प्रचार कर रही है.

पीएम मोदी और शाह ने की थी चुनावी रैलियां
इससे पहले मंगलवार को पीएम मोदी की दिल्ली के द्वारका में चुनावी रैली हुई थी. जबकि गृह मंत्री अमित शाह ने कैंट विधानसभा में आम लोगों को संबोधित किया था. चुनावी कार्यक्रम के दौरान गृह मंत्री शाह ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर कई आरोप लगाए. शाह ने कहा कि दिल्ली की सरकार कन्हैया और उमर खालिद के खिलाफ चार्जशीट की अनुमति नहीं दे रही. शाह ने कहा कि 11 तारीख को सरकार बनते ही शाम 6 बजे तक इनके खिलाफ चार्जशीट दायर हो जाएगी.

केजरीवाल सरकार पर लगाया आरोप
इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि शरजिल इमाम को गिरफ्तार करने के लिये सीएम केजरीवाल ने ट्वीट किया, जिसके बाद हमने अगले दिन उसे गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया. उन्होंने आप की नेतृत्व वाली केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं दस दिन से बोल रहा हूं लेकिन अब तक केस चलाने की इजाजत नहीं मिली.

चुनवी जीत पक्की करने के लिए मैदान में उतरे कार्यकर्ता और दिग्गज नेता
दिल्ली के चुनावी रण में बीजेपी नेता पूरी तरह उतर चुके हैं. बीजेपी के दिग्गज नेताओं के अलावा बीजेपी शासित राज्यों के सीएम के अलावा बीजेपी कार्यकर्ताओं की टोली दिल्ली के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार कर रही है. दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार (6 फरवरी) को शाम 5 बजे तक चुनाव प्रचार जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें: 

Jamia Firing: कपिल गुर्जर के पिता और भाई का 'AAP' मेंबर होने से इंकार

केजरीवाल की बेटी बोली- क्या लोगों को शिक्षा, हेल्थ सुविधाएं दिलाना आतंकवाद है?

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 8:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर