गाजियाबाद में बिजली संबंधी शिकायत व्‍हाट्सएप ग्रुप पर डालें, प्रदेश के ऊर्जा मंत्री स्‍वयं रखेंगे शिकायतों पर नजर

पॉवर कॉरपोरेशन व्‍हाट्सएप ग्रुप बनाएगा. सांकेतिक फोटो

ghaziabad power corporation लोगों की शिकायतों के समाधान के लिए व्‍हाट्सएप ग्रुप बनाने जा रहा है, जिस पर प्रदेश ऊर्जा मंत्री स्‍वयं नजर रखेंगे और लापरवाही बरतने वालों पर तत्‍काल कार्रवाई की जाएगी

  • Share this:
    गाजियाबाद. अगर आपकी बिजली संबंधी कोई शिकायत है और उस पर समाधान नहीं हो रहा है तो आपके लिए राहत भरी खबर है. बिजली विभाग एक व्‍हाट्सएप ग्रुप बनाने जा रहा है, जिस पर स्‍वयं प्रदेश के ऊर्जा मंत्री पॉवर कारपोरेशन के एमडी, चेयरमैन, चीफ इंजीनियर, अधिशासी अभियंता और जिले के प्रमुख, फेडरेशन, आरडब्ल्यूए समेत सामाजिक लोगों को जोड़ा जाएगा. एमडी और चीफ इंजीनियर इस ग्रुप के एडमिन होंगे. ग्रुप की हर महीने समीक्षा की जाएगी. बिजली की अघौषित कटौती और गलत बिल समेत अन्य समस्याओं से जिले के उपभोक्ताओं को राहत देने के लिए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा खुद हर एक शिकायत की निगरानी करेंगे. इसमें आप अपने आरडब्‍लयूए पदाधिकारी या समाजसेवी के माध्‍यम से शिकायत ग्रुप में डलवा सकते हैं.
    ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा गाजियाबाद में निरीक्षण के दौरान शिकायत और समधान जानने के लिए अधिकारियों से फेडरेशन, प्रमुख लोग और आरडब्ल्यूए समेत समाजसेवियों की सूची मांगी. मगर अधिकारी हर बार सूची होने की बात कहते रहे, पर दे नहीं पाए. इस पर ऊर्जा मंत्री ने तत्काल एमडी अरविंद मलप्पा बंगारी को निर्देश दिए कि व्हाट्सएप पर एक ग्रुप बनाया जाए. इसमें जनपद के हर वर्ग के लोगों को जोड़ा जाए. उनकी समस्याएं और समाधान व सुझाव ग्रुप पर मंगाए जाए.

    ये भी पढ़ें: गाज़ियाबाद में आज से ड्राइवरों और स्ट्रीट वेंडरों के लिए अलग वैक्सीनेशन सेंटर
    वे स्‍वयं इस ग्रुप में आने वाली प्रत्‍येक शिकायतों पर नजर रखेंगे और समस्याओं को निस्तारण करने में किसी प्रकार की कोताही बरती गई तो संबंधित अधिकारी के प्रति कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे अपनी आरडब्‍ल्‍यू पदाधिकारी या समाजसेवी के जरिए अपनी शिकायत ग्रुप में डाल सकते हैं, जिस पर तत्‍काल समाधान कराया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.