लाइव टीवी

गाजियाबाद में एक्सप्रेस-वे पर दौड़ता दिखा PLANE, हुई इमरजेंसी लैंडिंग

Deepak Bisht | News18Hindi
Updated: January 23, 2020, 3:19 PM IST
गाजियाबाद में एक्सप्रेस-वे पर दौड़ता दिखा PLANE, हुई इमरजेंसी लैंडिंग
तकनीकी खराबी के कारण ट्रेनी विमान को EPF पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी

गाजियाबाद से गुजरने वाली ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर केसदरपुर गांव के पास गुरुवार को एक विमान हाईवे पर दौड़ता दिखा,

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2020, 3:19 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. दिल्ली (Delhi) से सटे यूपी (UP) के गाजियाबाद (Gaziabad) से गुजरने वाली ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे (Eastern Peripheral Expressway) पर केसदरपुर गांव के पास गुरुवार को एक विमान को तकनीकी खराबी के कारण इमरजेंसी लैंडिंग (Emergency Landing) करनी पड़ी. जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद, मसूरी और मुरादनगर के बीच इस्टर्न पेरिफेरल एक्स्प्रेसवे (EPF) पर टेक्निकल खराबी के चलते इस प्लेन को उतारा गया.

इस दो सीटर प्लेन के एक्सप्रेस-वे पर उतरने के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इस दौरान इसके साथ सेल्फी लेने लगे किये लोग पहुंच गये. घटना के बाद यहां गाड़ियों का लगा लंबा जाम लगा हुआ है. पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची हुई है और सड़क जाम हटाने का प्रयास कर रही है.



बताया जा रहा है कि इस इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान इसका एक लेफ्ट विंग क्षतिग्रस्त हो गया है. जानकारी मिल रही है कि इंडियन एयरफोर्स के हेलिकॉप्टर एक पायलट और एक अन्य को रेस्क्यू कर वापस ले गए. जानकारी मिल रही है कि एनसीसी कैडेट्स की ट्रेनिंग के लिये इस प्लेन का इस्तेमाल होता है.

ये भी पढ़ें: निर्भया की मां ने दिया कंगना का साथ, कहा- मां हूं लेकिन महान नहीं बनना चाहती

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: कपिल मिश्रा का AAP पर प्रहार, कहा- 8 फरवरी को 'India Vs Pakistan' है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 2:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर