होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से कुख्यात बदमाश घायल

नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से कुख्यात बदमाश घायल

उन्होंने बताया कि अमन लूटपाट के मामले में कई बार जेल जा चुका है और उसके खिलाफ गैंगस्टर कानून के तहत भी कार्रवाई हुई है. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि अमन लूटपाट के मामले में कई बार जेल जा चुका है और उसके खिलाफ गैंगस्टर कानून के तहत भी कार्रवाई हुई है. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में दिल्ली के मयूर विहार (Mayur Vihar) का रहने वाला आमिर उर्फ अमन नाम का बदमाश जख ...अधिक पढ़ें

नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में गौतबुद्धनगर पुलिस ने सोमवार देर रात एक कथित मुठभेड़ (Encounter)  के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में दिल्ली के मयूर विहार (Mayur Vihar) का रहने वाला आमिर उर्फ अमन नाम का बदमाश जख्मी हो गया है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस उपायुक्त (ग्रेटर नोएडा) अमित कुमार सिंह ने बताया कि देर रात को रबूपुरा थाने की पुलिस मिर्जापुर कट के पास गाड़ियों की जांच कर रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल पर एक युवक आता हुआ दिखाई दिया.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उसे रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस कर्मियों को धक्का देकर मौके से भागने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे घेर लिया जिसके बाद उसने पुलिस कर्मियों पर कथित रूप से गोली चला दी. सिंह ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई जो बदमाश के पैर में लगी है. उन्होंने बताया कि उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

दो मोबाइल फोन बरामद किए थे
उन्होंने बताया कि अमन लूटपाट के मामले में कई बार जेल जा चुका है और उसके खिलाफ गैंगस्टर कानून के तहत भी कार्रवाई हुई है. पुलिस उपायुक्त ने बताया कि उसके पास से पुलिस ने देसी तमंचा, कारतूस, एक मोटरसाइकिल तथा विभिन्न जगहों से लूटे हुए दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई थी
बता दें कि नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच आए दिन मुठभेड़ हो जाती है. पिछले साल ही नोएडा में पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था. तब अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया था कि थाना सेक्टर-58 पुलिस सुबह सेक्टर-57 के पास जांच कर रही थी, तभी मोटरसाइकिल से दो लोग आते हुए दिखाई दिए. उन्होंने बताया कि पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, तो वे पुलिसकर्मियों पर गोली चलाते हुए भागने लगे. उन्होंने बताया था कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई थी.

Tags: Encounter, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें