Home /News /delhi-ncr /

encounter between police and miscreants in noida one criminal injured due to bullet injuries arrested nodbk

नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से एक अपराधी घायल, हुई गिरफ्तारी

उन्होंने बताया कि इसके तीन साथियों के पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि इसके तीन साथियों के पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि शुक्रवार की देर रात को थाना बीटा- दो पुलिस चेकिंग कर रही थी. तभी पी -3 सेक्टर के पास एक बिना नंबर प्लेट की कार आती हुई दिखाई दी.

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके के थाना बीटा-2 पुलिस और लुटेरों के बीच शुक्रवार की देर रात मुठभेड़ हो गई. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि इसके पास से 2 मोबाइल फोन, देसी तमंचा, कारतूस, बिना नंबर प्लेट की कार बरामद हुयी है. उन्होंने बताया कि इसके तीन साथियों के पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि शुक्रवार की देर रात को थाना बीटा- दो पुलिस चेकिंग कर रही थी. तभी पी -3 सेक्टर के पास एक बिना नंबर प्लेट की कार आती हुई दिखाई दी. उन्होंने बताया कि शक होने पर पुलिस ने कार रोकने का प्रयास किया लेकिन कार चालक पुलिस को देखकर वहां से भाग निकला. उन्होंने बताया कि पुलिस ने घेराबंदी कर कार को रोक लिया तो कार में सवार बदमाश ने अपने आप को घिरा हुआ देखकर पुलिस के ऊपर जान से मारने की नियत से गोली चलानी शुरू कर दी.

पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है
उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई. पुलिस द्वारा चलाई गयी गोली उसके पैर में लगी है. उन्होंने बताया कि बदमाश की पहचान बंटी के तौर पर की गयी है और वह जनपद अलीगढ़ का रहने वाला है . उन्होंने बताया कि उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने लूटपाट की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है, इस बदमाश के तीन साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

मुठभेड़ के दौरान गौरव पुत्र प्रमोद को गिरफ्तार किया था
बता दें कि बीते दिनों भी नोएडा में थाना फेस-3 पुलिस ने एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया था. इस बदमाश के ऊपर लूटपाट के दर्जनभर मामले दर्ज थे. इसके पास से पुलिस ने लूट में प्रयोग होने वाली मोटरसाइकिल, देसी तमंचा, कारतूस बरामद किया था. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) इला मारन ने बताया था कि थाना फेस-3 पुलिस ने बृहस्पतिवार की शाम को एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान गौरव पुत्र प्रमोद को गिरफ्तार किया था.

Tags: Encounter, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर