लाइव टीवी

दिल्ली के कनॉट प्लेस में एनकाउंटर, तीन चेन स्नैचर गिरफ्तार, दो को लगी गोली
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 8:27 AM IST
दिल्ली के कनॉट प्लेस में एनकाउंटर, तीन चेन स्नैचर गिरफ्तार, दो को लगी गोली
दिल्ली के कनॉट प्लेस में एनकाउंटर, दो बदमाशों को लगी गोली. (फाइल फोटो)

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने घायल चेन स्नैचर्स (Chain Snatchers) को अस्तपाल में भर्ती करा दिया है. पुलिस इन बदमाशों को पकड़ने के बाद कई बड़ी वारदातों का खुलासा कर सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 8:27 AM IST
  • Share this:
दिल्ली (Delhi) के कनॉट प्लेस (Connaught Place) में बुधवार सुबह बदमाशों और पुलिस के बीच एनकाउंटर (Encounter) हो गई. इस एनकाउंटर के बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किए गए हैं. तीनों की पहचान सलीम, इस्माइल और साउंड के रूप में की गई, जो कुख्यात चेन स्नैचर बताए जा रहे हैं. इनमें से दो चेन स्नैचर मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस ने घायल बदमाशों को अस्तपाल में भर्ती करा दिया है. पुलिस इन बदमाशों को पकड़ने के बाद कई बड़ी वारदातों का खुलासा कर सकती है.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली में चेन स्नैचिंग की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए, पिछले कुछ दिनों से पुलिस बदमाशों पर नजर बनाए हुए थी. पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि दो बदमाश बाइक से कनॉट प्लेस के शंकर मार्केट की ओर आने वाले हैं. पुलिस ने बदमाशों का आता देख रुकने का इशारा. खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने लगे.

इसे भी पढ़ें :- थर्राई दिल्ली, 48 घंटे में 5 एनकाउंटर, द्वारका में प्रिंस तो रोहिणी में रावण को दबोचा



जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की. दोनों ओर से चली फायरिंग में दोनों बदमाशों को गोली लग गई और उन्होंने सरेंडर कर दिया. पुलिस ने घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पुलिस इन बदमाशों से कई बड़ी वारदात का पता लगाने का कोशिश करेगी. बताया जाता है कि इन दोनों बदमाशों ने पिछले कुछ सालों में दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया था.



इसे भी पढ़ें :-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 8:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading