दिल्ली में फिर एनकाउंटरः गैंगस्टर कपिल सांगवान के राइट हैंड कुलदीप राठी को पुलिस ने दबोचा
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली में फिर एनकाउंटरः गैंगस्टर कपिल सांगवान के राइट हैंड कुलदीप राठी को पुलिस ने दबोचा
पुलिस की गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती बदमाश राठी.

द्वारका (Dwarka) में पुलिस (Police) टीम पर बरसाई गोलियां, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी की फायरिंग, बदमाश के पैर में लगी गोली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2019, 9:43 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी में एक बार फिर पुलिस (Police) और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई. दिल्ली के द्वारका (Dwarka) इलाके में सोमवार सुबह हुई इस मुठभेड़ में पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंगस्‍टर (Gangster) कपिल सांगवान के राइट हैंड कहे जाने वाले बदमाश कुलदीप राठी को धर दबोचा. बताया जा रहा है कि कुलदीप राठी कई संगीन अपराधों में वांछित अपराधी (Wanted Criminal) था और लंबे समय से फरार चल रहा था.

पुलिस को देखते ही बरसाई गोलियां
पुलिस को सूचना मिली थी कि कुलदीप राठी‌ किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने जा रहा है और इसके लिए वह अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर द्वारका इलाके से निकलेगा. इस दौरान पुलिस ने घात लगाकर उसे रोकने की कोशिश की. लेकिन पुलिस को देखते ही राठी ने फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायर किया. पुलिस की एक गोली राठी के पैर में जा लगी. जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया. फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

कई मामलों में था वांछित
पुलिस ने बताया कि राठी कई संगीन अपराधों में वांछित अपराधी था. बताया जा रहा है कि राठी पर हत्या, हत्या के प्रयास, रंगदारी और अपहरण जैसे कई मामले दर्ज थे. वह लंबे समय से फरार चल रहा था और पुलिस कई इलाकों में उसकी तलाश में दबिश दे चुकी थी.



ये भी पढ़ेंः बॉस ने पहले दिया शादी का झांसा फिर किया महीनों तक बलात्कार!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज