दिल्‍ली में एनकाउंटर, 1 लाख रुपये का इनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्‍थे
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्‍ली में एनकाउंटर, 1 लाख रुपये का इनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्‍थे
इस बदमाश का नाम आशीष है. इसके ऊपर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बीते 4 अगस्त को भी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक बदमाश को धर दबोचा था. उस बदमाश की पहचान हरियाणा (Haryana) के शाहपुरजत गांव के रवि उर्फ कपिल के तौर पर हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 8:06 AM IST
  • Share this:
दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस और एक बदमाश के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई है. इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Special Cell Of Police) और बदमाश के बीच बुधवार तड़के सुबह तकरीबन साढ़े 4 बजे के आसपास शाहबाद डेरी (Shahabad Deri) इलाके में मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. इस बदमाश का नाम आशीष है. इसके ऊपर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था. कहा जा रहा है कि बदमाश के पैर में गोली लगी है.

इससे पहले बीते 4 अगस्त को भी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक बदमाश को धर दबोचा था. बदमाश की पहचान हरियाणा के शाहपुरजत गांव के रवि उर्फ कपिल के तौर पर हुई थी. स्पेशल सेल को उसके रोहिणी में आने की खबर मिली जिसके बाद ट्रेप लगाया गया. पुलिस का दावा था कि बदमाश ने पुलिस को देखते ही फायरिंग कर दी. इसके बाद पुलिस ने गोली चलाई. पकड़ा गया आरोपी वसंतु कुंज और हरिनगर शूट आउट केस में वांटेड था. ये बदमाश आरोपी कौशल गैंग का था. वह एक्सटॉर्शन जैसे संगीन वारदातों में शामिल रहा है. हाल ही में एक अगस्त को उसने वसंत कुंज में ऑडी कार शोरूम पर फायरिंग की थी और डेढ़ करोड़ की मांग की थी. एक लैटर पर लिखा था कौशल गैंग की तरफ से यह मांग की गई है. इस केस में ये बदमाश वांटेड था.

गोली लगने से एक शातिर अपराधी घायल हो गया
वहीं,  ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक-3 की पुलिस और बदमाशों के बीच मंगलवार देर रात को मुठभेड़ (Encountered) हो गई. इस दौरान गोली लगने से एक शातिर अपराधी घायल हो गया, जिसे गिराफ्तार कर लिया गया. जबकि इसका एक साथी मौके का फ़ायदा उठाकर फरार हो गया. गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, 315 बोर का एक जिन्दा कारतूस और बिना नम्बर की गाड़ी और कुछ नकद बरामद की है.
तुस्याना गांव के पास चेकिंग कर रही थी


अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने मंगलवार रात को तुस्याना गांव के पास चेकिंग कर रही थी. उसी वक्‍त बाइक पर सवार होकर कुछ बदमाश वहां आते हुए दिखाई दिए. जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से गोली चला दी. उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अरबाज नामक बदमाश के पैर में लग गई और वह घायल हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading