Encounter: दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक जवान घायल
Delhi-Ncr News in Hindi

Encounter: दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक जवान घायल
पुलिस ने अभी ये नहीं बताया कि उसे कहां से और कैसे गिरफ्तार किया लेकिन उसको पकड़ने की पुष्टि की जा चुकी है. (सांकेतिक तस्वीर)

राजधानी के रोहिणी के इलाके में दिनदहाड़े चली गोलियां, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक बदमाश को किया गिरफ्तार.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2020, 5:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के रोहिणी इलाके में पुलिस (Police) और बदमाशों के बीच शनिवार दोपहर मुठभेड़ (Encounter) हो गई. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस मुठभेड़ के पास एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दोनों तरफ से हुई गोलीबारी के दौरान एक पुलिस जवान भी घायल हो गया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को कुछ शार्प शूटर्स के रोहिणी में होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद इन बदमाशों को पकड़ने के लिए ट्रेप बनाया गया. जैसे ही बदमाशों की गाड़ी वहां आकर रुकी पुलिस ने उन्हें पकड़ना चाहा लेकिन उन्होंने फायर कर दिया.

एक जवान घायल
पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन इस दौरान एक जवान के घायल होने की भी सूचना है. फिलहाल अभी इस बात की सूचना नहीं मिली है कि मौके पर कितने बदमाश थे और ये किसी गैंग से संबंधित थे या नहीं.

 





दिल्ली हिंसा से जुड़ रहे तार!
वहीं बताया जा रहा है कि इन बदमाशों का संबंध दिल्ली में हुई हिंसा से भी हो सकता है. इसको देखते हुए इस कार्रवाई को दिल्ली पुलिस की बड़ी सफलता के तौर पर देखा जा रहा है. अब गिरफ्तार बदमाश से दिल्ली हिंसा के बारे में भी पूछताछ की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली हिंसा: अंकित शर्मा के शरीर पर चाकू से हुए थे 12 वार-पोस्टमार्टम रिपोर्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading