पहले बढ़ती जनसंख्या पर जताई परेशानी, फिर बीवी और तीन बच्चों का किया कत्ल

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

परिवार में पत्नी अंशुबाला और दो बेटे, एक बेटी थी. लेकिन शनिवार की रात किसी समय सुमित ने पूरे परिवार की गला रेत कर हत्या कर दी. सुमित की पत्नी एक स्कूल में टीचर थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2019, 2:18 PM IST
  • Share this:
34 साल का सुमित कुमार पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा और बेंगलुरु की कई कंपनियों में वह काम कर चुका है. सुमित झारखंढ का रहने वाला है. लेकिन फिलहाल सुमित का परिवार गाज़ियाबाद में रह रहा था. परिवार में पत्नी अंशुबाला और दो बेटे, एक बेटी थी. लेकिन शनिवार की रात किसी समय सुमित ने पूरे परिवार की गला रेत कर हत्या कर दी. सुमित की पत्नी एक स्कूल में टीचर थी.

हत्या करने से पहले परिवार को नशीला पदार्थ पिलाया गया. ऐसा खुद सुमित ने कबूल किया है. घटना को अंजाम देने के बाद सुमित ने एक वीडियो जारी किया है. वीडियो परिवार और रिश्तेदारों के व्हाट्सअप ग्रुप पर जारी किया है. वीडियो में सुमित ने खुद के भी आत्महत्या किए जाने की बात कही है.

लेकिन बंद मकान में से सिर्फ सुमित की पत्नी और उसके तीन बच्चों के ही शव मिले हैं. पुलिस की जांच में सुमित का अभी तक कोई पता नहीं चला है. लेकिन पुलिस की अब तक की जांच में एक बड़ी ही चौंकाने वाली बात सामने आई है. सुमित ने पत्नी और बच्चों का कत्ल करने से पहले अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दुनिया में बढ़ती आबादी पर चिंता जताई गई है.



सुमित ने खुद को नशे का आदी भी बताया है. मेडिकल स्टोर से वह नशे की गोलियां खरीदकर खाया करता था. पुलिस के अनुसार सुमित के मोबाइल की आखिरी लोकेशन रतलाम, मध्य प्रदेश में मिली है. पुलिस जांच में जुटी हुई है. कहा जा रहा है कि सुमित ने शेयर किए वीडियो में ये भी कहा है कि वो अब परिवार को चलाने में असमर्थ है.
ये भी पढ़ें-

Neet Exam: बुर्का और पगड़ी पहनने वालों के लिए एनटीए ने जारी किए ये जरूरी निर्देश

कश्मीर: CRPF जवान ने दिया खून तो बची गर्भवती महिला और बच्चे की जान

इस मोबाइल नम्बर पर कांग्रेस बता रही है कैसे मिलेंगे 72 हजार रुपये

कोई और डाल गया है आपका वोट, फिर भी आप ऐसे कर सकते हैं मतदान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज