लाइव टीवी

दिल्ली: नागरिकता कानून के विरोध-प्रदर्शन के चलते जनपथ मेट्रो स्टेशन बंद

News18Hindi
Updated: December 14, 2019, 5:30 PM IST
दिल्ली: नागरिकता कानून के विरोध-प्रदर्शन के चलते जनपथ मेट्रो स्टेशन बंद
दिल्ली में जनपथ मेट्रो स्टेशन को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है.

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act 2019) को लेकर हो रहे प्रदर्शन की वजह से दिल्ली के जनपथ मेट्रो स्टेशन को अस्थायी तौर पर बंद कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2019, 5:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act 2019) को लेकर हो रहे प्रदर्शन के चलते से दिल्ली के जनपथ (Janpath) मेट्रो स्टेशन को अस्थायी तौर पर बंद कर दिया गया है. यहां से पर यात्री न प्रवेश कर सकते हैं न यहां से बाहर निकल सकते हैं. यहां पर मेट्रो ट्रेनें नहीं रुकेंगी.

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने दिल्ली पुलिस की सलाह पर यह कदम उठाया था.


बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून 2019 को लेकर देश के कई राज्य में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. वहीं देश की राजधानी दिल्ली में भी लोग सड़कों पर उतरे हैं. जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्रों ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया. इस दौरान दिल्ली पुलिस और छात्रों के बीच झड़प हो गई. छात्रों के प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस ने पहले पानी की बौछार की और फिर आंसू गैस के गोले छोड़े. इसके बाद पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज किया.ये भी पढ़ें-

Citizenship bill protest: जामिया में स्थगित हुए सेमेस्टर एग्जाम, पढ़ें डिटेल

स्वाती मालीवाल की बिगड़ी तबीयत, 7 किलो कम हुआ वजन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 5:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर