अपना शहर चुनें

States

मुंबई की इवेंट मैनेजर से दिल्ली के नामी होटल में रेप, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोपियों ने दिल्ली के IGI एरोसिटी के एक होटल में रेप की इस घटना को अंजाम दिया है. (सांकेतिक फोटो)
आरोपियों ने दिल्ली के IGI एरोसिटी के एक होटल में रेप की इस घटना को अंजाम दिया है. (सांकेतिक फोटो)

Rape In Delhi: पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद हरियाणा के सोनीपत (Snipat) से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 11:12 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक महिला के साथ रेप (Rape)  किया गया है. आरोप है कि इस वारदात को एक होटल में अंजाम दिया गया. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद हरियाणा के सोनीपत से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

पीड़ि‍त महिला का आरोप है कि आरोपियों ने दिल्ली के IGI एरोसिटी के एक होटल में रेप की इस घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित महिला मुंबई की रहने वाली हैं और पेशे से इवेंट मैनेजर हैं. पीड़ित महिला के मुताबिक, 18 और 19 नवंबर की रात वह मिक्की नाम के अपने दोस्त से कनॉट प्लेस में मिलने आई थीं, जहां मिक्की का एक दोस्त नवीन भी मौजूद था. पीड़िता के आरोपों के मुताबिक, रास्ते में नवीन ने महिला के साथ छेड़छाड़ की. इसके बाद मक्की महिला को एरोसिटी के होटल छोड़ने ले गया. महिला का कहना है कि होटल में मिक्की ने उनके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित महिला की शिकायत पर सोनीपत के रहने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जांच में जुटी पुलिस
मामले में एयरपोर्ट पुलिस महिला के आरोपों की जांच कर रही है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, पीड़ित महिला ने बताया है कि वह मुंबई से बुधवार रात को दिल्ली एयरपोर्ट आई थी. यहां उन्होंने एरोसिटी के एक होटल में कमरा लिया. फिर गुरुवार शाम को एफबी फ्रेंड मिक्की से मिलने कनॉट प्लेस गई. उसके साथ एक और दोस्त था. कनॉट प्लेस में सभी ने पार्टी की. इसके बाद महिला दोस्तों के साथ एरोसिटी के लिए कार से चल दी. तब रास्ते में उसके दोस्त के दोस्त ने उसके साथ बदतमीजी की. फिर मिक्की ने उसे रास्ते में उतार दिया. इसके बाद वह और उसका एफबी दोस्त मिक्की एरोसिटी के होटल में आ गए. यहां पर मिक्की ने रात को उसके साथ मारपीट की और रेप किया. वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला द्वारा लगाए गए तमाम आरोपों की तफ्तीश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज