Home /News /delhi-ncr /

Crime Video: एक्स-बॉयफ्रेंड ने 22 साल की लड़की को घर से बुलाकर चाकू से किए कई वार, मौत

Crime Video: एक्स-बॉयफ्रेंड ने 22 साल की लड़की को घर से बुलाकर चाकू से किए कई वार, मौत

दिल्ली में 22 साल की लड़की की हत्या.

दिल्ली में 22 साल की लड़की की हत्या.

Sensational Murder in Delhi: दिल्ली में द्वारका जिले के बिंदापुर इलाके में एक 22 वर्षीय युवती की चाकू मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या करने वाला आरोपी लड़का मृतका का पड़ोसी और एक्स बॉयफ्रेंड था. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. मामला दिल्ली के द्वारका जिले का है, जहां बिंदापुर इलाके में एक 22 वर्षीय युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के पीछे युवती के दोस्त का हाथ होने का शक है, जो उससे एकतरफा प्यार करता था. युवती की हत्या का दिल दहलाने वाला सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

दिल दहलाने वाले इस CCTV में कुल 3 लड़के दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक से भगदड़ मचती है और एक लड़का चाकू से लगातार लड़की पर वार करता दिखाई देता है. लड़की ज़मीन पर गिर जाती है. लड़का फिर लड़की के बाल हाथों में पकड़ कर हमला करता रहता है. CCTV में दिख रहे दो लड़के हमला कर रहे लड़के को क़ाबू करते दिखाई दे रहे हैं और हमला करने से रोक रहे हैं, जबकि हमलावर लगातार चाकू मार रहा है. वहीं इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक़ अंकित नाम के लड़के ने लड़की पर हमला किया, जो पूर्व प्रेमी है और फ़िलहाल फ़रार है.

हत्याकांड में 3 युवकों के शामिल होने की आशंका

जानकारी के अनुसार उत्तम नगर के मटियाला रोड पर 22 वर्षीय युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. मृतका की पहचान डॉली बब्बर के रूप में हुई है, जो अपने परिवार के साथ ई ए/14 ओम विहार, उत्तम नगर में रहती थी. घर से निकलने से पहले डॉली ने अपने माता-पिता से कहा था कि वह अपने किसी दोस्त से मिलने जा रही है और कुछ देर बाद पुलिस को उसका शव मटियाला रोड के पास मिला. इस हत्याकांड में तीन युवकों के शामिल होने की आशंका है.

लहूलुहान लड़की खुद चलकर अस्पताल पहुंची

पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान अंकित गाबा के रूप में हुई है. वारदात के वक्त उसके साथ हिमांशु और मनीष नाम के दो लड़के भी मौजूद थे. जबकि मृतका की पहचान 22 वर्षीय डॉली के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार हमले के बाद घायल और लहूलुहान हालत में लड़की खुद चलकर अस्पताल की ओर गई थी. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

Tags: Crime News, Delhi police, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर