लाइव टीवी

दिल्ली: फार्महाउस पार्टी में आबकारी विभाग का छापा, 100 से अधिक अवैध शराब की बोतलें जब्त
Delhi-Ncr News in Hindi

पीटीआई
Updated: January 23, 2020, 1:42 PM IST
दिल्ली: फार्महाउस पार्टी में आबकारी विभाग का छापा, 100 से अधिक अवैध शराब की बोतलें जब्त
कॉन्सेप्ट इमेज.

शराब की सभी बोतलों को जब्त कर मैदान गढ़ी पुलिस स्टेशन में दिल्ली आबकारी अधिनियम (Delhi Excise Department) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. साथ ही पार्टी के आयोजक और फार्महाउस (Farmhouse) प्रबंधक को भी गिरफ्तार किया गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दक्षिणी दिल्ली स्थित एक फार्म हाउस पर आबकारी विभाग (Excise Department) ने छापा मारा और अवैध शराब (Illegal Liquir) की 100 से भी अधिक बोलतें बरामद कीं. एक सरकारी अधिकारी ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि यहां एक हाई प्रोफाइल पार्टी (High Profile Party) आयोजित की गई है जहां हरियाणा (Haryana) में बेचे जाने वाली शराब अवैध तरीके से मेहमानों को पिलाई जा रही है.

फार्महाउस का प्रबंधक गिरफ्तार
अधिकारी ने बताया कि शराब की सभी बोतलें जब्त कर मैदान गढ़ी पुलिस स्टेशन में दिल्ली आबकारी अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. साथ ही पार्टी के आयोजक और फार्महाउस प्रबंधक को भी गिरफ्तार किया गया है.

फार्महाउस होगा ब्लैकलिस्ट

उन्होंने कहा, 'पार्टी का आयोजन आबकारी विभाग से पी-10 लाइसेंस मिलने के बाद तो किया जा रहा था, जिसमें कि आयोजक केवल ड्यूटी पेड शराब ही परोस सकता है. लेकिन यहां पर कानून की अनदेखी कर मेहमानों को हरियाणा की शराब पिलाई जा रही थी.' अधिकारी ने आगे कहा कि कानून की अवहेलना करने के बाद अब आबकारी विभाग इस फार्महाउस को ब्लैकलिस्ट कर देगा.

ये भी पढ़ें: दिल्ली: पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में लगी आग, 2 दर्जन से ज्यादा वाहन जलकर खाक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 1:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर