Home /News /delhi-ncr /

दिल्‍ली हिंसा: ताहिर हुसैन ने कोर्ट में लगाई अग्रिम जमानत की अर्जी, आज होगी सुनवाई

दिल्‍ली हिंसा: ताहिर हुसैन ने कोर्ट में लगाई अग्रिम जमानत की अर्जी, आज होगी सुनवाई

ताहिर हुसैन आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या मामले में आरोपी है.

ताहिर हुसैन आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या मामले में आरोपी है.

निलंबित आप पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) ने दिल्‍ली की एक अदालत में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की है, जिस पर बुधवार को सुनवाई होगी. उन पर दिल्ली हिंसा में शामिल होने का आरोप लगा है.

    नई दिल्‍ली. दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) में शामिल होने का आरोप झेल रहे निलंबित आप पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) ने दिल्‍ली की एक अदालत में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई है, जिस पर बुधवार को सुनवाई होगी. बता दें कि वह हिंसा के बाद से लगातार खुद को निर्दोष बता रहे हैं.

    'खुद को बताया था निर्दोष'
    इससे पहले ताहिर हुसैन ने आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या के मामले में खुद को निर्दोष बताया था. न्यूज़ 18 के साथ बातचीत में उन्होंने कहा था कि वीडियो (Video) को गलत रूप में पेश किया गया है. जबकि अंकित शर्मा हत्याकांड में मेरा कोई हाथ नहीं है.



    एसीपी अजीत कुमार सिंगला ने कही ये बात
    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एसीपी अजीत कुमार सिंगला ने मंगलवार को कहा कि घटना की जांच के दौरान आरोपी आप पार्षद ताहिर की भी बात सुनी जाएगी.

    हुसैन ने दी थी सफाई
    इससे पहले न्यूज़ 18 इंडिया के साथ बातचीत में तारिख हुसैन ने कहा था, 'सोशल मीडिया पर जो वीडियो चल रहा है, उसमें मैंने सिर्फ उन लोगों के लिए डंडा उठाया था, जो मेरे घर की छत पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे.' उन्होंने यह भी कहा था कि मुझे सबसे बड़ा डर था कि कोई मेरे परिवार को कुछ ना कर दे. पीछे हिंदू समाज के भी लोग रहते हैं तो मैं उनके लिए भी चिंतित था. उनका कहना था कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ लोग नीचे की ओर जा रहे हैं, उन्हें मैंने ही भगाया. उनको भगाने के लिए मैंने डंडा उठाया था.'

    दिल्ली पुलिस कर रही छापेमारी
    इस मामले में दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा ने कहा है कि 26 फरवरी को अंकित शर्मा का शव मिलने के बाद उनके परिवार ने आप पार्षद ताहिर पर आरोप लगाए, उसके बाद उन्हें मुख्य आरोपी बनाया गया. इसके बाद पुलिस ने ताहिर के घर की तलाशी ली गई और सबूत इकट्ठा किए. उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस छापेमारी कर रही है और जल्द से जल्द उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.
    ये भी पढ़ें-
    दिल्‍ली हिंसा: खुलेआम फायरिंग करने वाले शाहरुख को 4 दिन की पुलिस कस्‍टडी में भेजा

    दिल्ली हिंसा:लापरवाही का जिम्मेदार कौन?गृह मंत्रालय ने पुलिस से तलब की रिपोर्ट

    Tags: Delhi, Delhi Violence, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर