Home /News /delhi-ncr /

Video : दिल्ली के रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 में धमाके से मचा हड़कंप, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

Video : दिल्ली के रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 में धमाके से मचा हड़कंप, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

 दिल्‍ली पुलिस ने रोहिणी कोर्ट के घटना स्‍थल की सुरक्षा बढ़ा दी है.

दिल्‍ली पुलिस ने रोहिणी कोर्ट के घटना स्‍थल की सुरक्षा बढ़ा दी है.

Rohini Court Blast: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट के रूम नम्बर 102 में धमाका होने से हड़कंप गया है. इस ब्‍लास्‍ट के बाद दिल्‍ली पुलिस ने घटना स्‍थल की घेराबंदी करते हुए सुरक्षा बढ़ा दी है. वहीं, इस घटना में दो लोगों के मामूली रूप से घायल हुए हैं, जिन्‍हें कैट्स एंबुलेंस की मदद से नजदीक के अस्‍पताल भर्ती करवाया गया है. वहीं, हालत को संभालने के लिए रोहिणी जिले के डीसीपी और एसीपी आरती शर्मा दल बल के साथ रोहिणी कोर्ट पहुंच गयी हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट के रूम नम्बर 102 में धमाका (Blast in Rohini Court) होने से हड़कंप गया है. वहीं, इस वक्‍त दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) और फायर कर्मी पर मौके पर पहुंच गए हैं. यही नहीं, दिल्‍ली पुलिस ने घटना स्‍थल की घेराबंदी करते हुए सुरक्षा बढ़ा दी है. इसके साथ रोहिणी कोर्ट में चल रहीं सभी मामलों की सुनवाई रोक दी गई हैं. वहीं, पुलिस के अधिकारी घटना वाली जगह पहुंच गए हैं.

दिल्‍ली के दमकल के मुताबिक, सुबह 10:40 बजे रोहिणी कोर्ट में ब्लास्ट की कॉल मिली. इसके बाद दमकल की 7 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है. वहीं, यह ब्‍लास्‍ट किस तरह का है, इसकी जांच की जा रही है.

वहीं, रोहिणी कोर्ट परिसर में अफरा तफरी मच गई, जो जहां था वहां से सुरक्षित स्थान पर पहुंचने की कोशिश करने लगा. जबकि इस ब्‍लास्‍ट दो लोग घायल बताए जा रहे हैं. इसके अलावा दिल्ली के रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 में हुए धमाके को लेकर कुछ  लोगों का कहना है कि शायद लैपटॉप में ब्लास्ट हुआ, लेकिन जांच के लिए केबिन के आसपास सुरक्षा बढ़ाई गई है.

घायलों को अस्‍पताल में करवाया भर्ती, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में हुआ ब्‍लास्‍ट
दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हुए ब्‍लास्‍ट में दो लोगों के मामूली रूप से घायल होने की खबर है, जिन्‍हें कैट्स एंबुलेंस की मदद से नजदीक के अस्‍पताल भिजवाया गया है. वहीं, हालत को संभालने के लिए रोहिणी जिले के डीसीपी और एसीपी आरती शर्मा दल बल के साथ रोहिणी कोर्ट पहुंच गई हैं. इस दौरान पुलिस की जांच टीम ने पाया कि कोर्ट नंबर 102 में कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस ब्लास्ट था, जिसके बाद लोगों ने गोली चलने की अफवाह फैला दी. इस वजह से पूरे कोर्ट में हड़कंप मच गया था. वहीं, लोग सुरक्षित स्‍थान के लिए इधर उधर दौड़ने लगे थे. फिलहाल दिल्‍ली के रोहिणी कोर्ट में सभी गतिविधियां सामान्य हैं.

दिल्‍ली पुलिस की स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक, लेपटॉप के बैग के अंदर कुछ संदिग्ध मटेरियल था जिसमें ब्लास्ट हुआ है. बम डिस्पोजल टीम जांच करेगी. वहीं, स्पेशल सेल के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. इस घटना में दिल्‍ली पुलिस का सिपाही भी घायल हुआ है.

बता दें कि कुछ समय पहले हमलावरों ने रोहिणी कोर्ट में गोगी गैंग के गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं, दिल्‍ली पुलिस ने गोगी पर हमला करने वाले दोनों हमलावरों को घटना स्थल पर ही ढेर कर दिया था.

Tags: Delhi Court, DELHI HIGH COURT, Delhi High Court Blast, Delhi police, Fire Department

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर