Assembly Banner 2021

एक्सप्रेसवे के लुटेरेः गाड़ी में लिफ्ट देकर मुसाफिरों को लूट लेते थे शातिर, पुलिस ने 3 लोग दबोचे

नोएडा पुलिस ने एक्सप्रेसवे पर सवारियों से लूट-पाट करने वाले गिरोह खुलासा किया है.

नोएडा पुलिस ने एक्सप्रेसवे पर सवारियों से लूट-पाट करने वाले गिरोह खुलासा किया है.

नोएडा-ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे (Noida-Greater Noida Expressway) पर मुसाफिरों को लिफ्ट देकर लूटने वाले गैंग के गुर्गों की गिरफ्तारी से हुआ खुलासा. गैंग के सरगना सहित 3 गुर्गों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया. शातिरों पर कई थानों में दर्ज हैं मुकदमे.

  • Share this:
नोएडा. ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे (Noida-Greater Noida Expressway) पर वाहन न मिलने से लाचार मुसाफिरों के साथ लूट-पाट करने वाले एक शातिर गिरोह का खुलासा हुआ है. एक्सप्रेसवे पर वाहन के इंतजार में खड़े लोगों को इस गैंग के गुर्गे पहले शातिराना तरीके से लिफ्ट देकर अपनी गाड़ी में बिठाते थे. कुछ दूर जाने के बाद सुनसान जगह देखकर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम देते थे. नोएडा की एक्सप्रेसवे थाना पुलिस पिछले कुछ समय से मिल रहीं ऐसी शिकायतों के बाद सतर्क थी. यही वजह रही कि पुलिस ने बीते दिनों लिफ्ट देकर लूट-पाट करने वाली गैंग के 3 गुर्गों को धर दबोचा.

नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने न्यूज़ 18 को बताया कि ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे पर आम लोगों या मुसाफिरों को लूटने वाले ये तीनों गुर्गे शातिर किस्म के हैं. इस गिरोह के गुर्गे एक्सप्रेसवे पर ऐसी जगहों से लोगों को अपनी गाड़ियों में बिठाया करते थे, जहां लोग सवारी के इंतजार में खड़े रहते हैं. इसके बाद कुछ देर आगे जाने पर सुनसान इलाका आते ही यह गाड़ी रोक देते और लिफ्ट लेकर बैठने वाले के पास जो कुछ भी माल-असबाब होता, उसे लूट लेते. पीड़ित को वहीं पर गाड़ी से उतारकर ये बदमाश रफूचक्कर हो जाते थे.

नोएडा पुलिस के अधिकारी ने बताया कि इस गैंग का सरगना जावेद नाम का शख्स है. उसके साथ दो और गुर्गे, मनोज व अरुण भी लूट की वारदातों में शरीक होते थे. पुलिस ने गिरफ्तार तीनों लोगों के पास से लूट में इस्तेमाल की जाने वाली कार, लूट की 11 हजार रुपए की रकम, फर्जी नंबर प्लेट और अवैध तमंचा भी बरामद किया है. नोएडा पुलिस के मुताबिक इन तीनों बदमाशों के ऊपर नोएडा और ग्रेटर नोएडा के कई थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज