काम की खबर, जम्मूतवी-अजमेर दैनिक फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन को अवधि विस्तार, जानिए कब से होगा ये?

भारतीय रेलवे (सांकेति‍क फोटो)

भारतीय रेलवे (सांकेति‍क फोटो)

Indian Railway News: रेल यात्रियों (Rail Passengers) की सुविधा के मद्देनजर जम्मूतवी और अजमेर के बीच दैनिक फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन की संचालन अवधि को विस्तार देने का निर्णय लिया गया है. इस ट्रेन को विस्तार देने के बाद इनकी समय सारणी और ठहराव में किसी प्रकार का परिवर्तन नहीं किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 7:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश के कई राज्यों में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के चलते रेलवे भी पूरी सतर्कता बरते हुए हैं. संक्रमण के प्रसार की वजह से रेलवे यात्रियों की सुविधा अनुसार ही ट्रेनों का संचालन कर रही है.




उत्तर पश्चिम रेलवे के मुताबिक रेल यात्रियों (Rail Passengers) की सुविधा के मद्देनजर जम्मूतवी और अजमेर के बीच दैनिक फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन की संचालन अवधि को विस्तार देने का निर्णय लिया गया है. इस ट्रेन को विस्तार देने के बाद इनकी समय सारणी और ठहराव में किसी प्रकार का परिवर्तन नहीं किया जाएगा.



रेलवे अधिकारियों के मुताबिक जम्मूतवी-अजमेर-जम्मूतवी प्रतिदिन त्यौहार स्पेशल रेलसेवा की संचालन अवधि में विस्तार किया जा रहा है. इस रेलसेवा की समय-सारणी व ठहराव पूर्ववत् रहेंगे.




गाडी संख्या 02422/02421, जम्मूतवी-अजमेर-जम्मूतवी प्रतिदिन त्यौहार स्पेशल रेल सेवा की संचालन अवधि में जम्मूतवी से 30 जून तक (91 ट्रिप) एवं अजमेर से 01 जुलाई तक (91 ट्रिप) विस्तार किया जा रहा है.






इसके अलावा रेलवे की ओर से उदयपुर सिटी- शालीमार स्पेशल ट्रेन का शहडोल स्टेशन के आगमन/प्रस्थान समय में बदलाव करने का निर्णय भी लिया गया है. इसके आगमन/प्रस्थान समय में आंशिक परिवर्तन किया जा रहा है.




गाडी संख्या 09660, उदयपुर सिटी-शालीमार स्पेशल रेलसेवा शहडोल स्टेशन पर अपने पूर्व समय 17.20 बजे के स्थान पर 18.20 बजे आगमन कर 17.25 बजे के स्थान पर परिवर्तित समय 18.25 बजे प्रस्थान करेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज