Home /News /delhi-ncr /

खुद को तेलंगाना कोर्ट का जज बताने वाला युवक गिरफ्तार, कर चुका था करोड़ों की ठगी

खुद को तेलंगाना कोर्ट का जज बताने वाला युवक गिरफ्तार, कर चुका था करोड़ों की ठगी

पुलिस गिरफ्त में फर्जी जज

पुलिस गिरफ्त में फर्जी जज

केदारनाथ सागर ने जज बनकर करीब 40 लोगों को अपनी ठगी का शिकार बनाया है जिनमें ज्यादातर महिलाएं शामिल है.

गुरुग्राम पुलिस ने केदारनाथ सागर नामक एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जो तेलंगाना के हैदराबाद का रहने वाला है. केदारनाथ सागर खुद को तेलंगाना में सिविल जज बताता है और लोगों के साथ ठगी करता था. लोगो को शक ना हो इसके लिए इसने गुरुग्राम की हाईप्रोफाइल सोसाइटी में अपना ठिकाना भी बनाया हुआ था औऱ रुतबा भी जज के जैसा ही दिखाता था.

केदारनाथ सागर के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस को ईडब्लूएस फ्लैट दिलाने के नाम पर फर्जीवाडे की एक शिकायत मिली थी. इसी शिकायत की जब तफ्तीश शुरू की गई तो एक बार पुलिस भी इस पर हाथ डालने से झिझकने लगी. पुलिस पर भी इसने जज होने का रुतबा दिखाया. लेकिन पुलिस को फर्जी जज के फर्जीवाड़े को समझने में देर नहीं लगी औऱ जनाब को सलाखों के पीछे पहुंच गया.

यह भी पढ़ें- शराब पीने के दौरान दोस्तों में झगड़ा, एक की गला रेतकर हत्या

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि केदारनाथ सागर ने जज बनकर करीब 40 लोगों को अपनी ठगी का शिकार बनाया है, जिनमें ज्यादातर महिलाएं शामिल है. पुलिस के मुताबिक, यह फर्जी जज लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करता था. इतना ही नहीं, ये गुरुग्राम के हेरिटेज मैक्स सोसाइटी में अपनी एक महिला मित्र के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था.

पुलिस ने केदारनाथ सागर से फर्जी दस्तावेज, जज का फर्जी स्टाम्प, फर्जी आईकार्ड औऱ एक कार भी बरामद की है. जज बनकर केदारनाथ सागर लोगों से अभी तक करोड़ों की ठगी को अंजाम दे चुका है. पुलिस ने फर्जी जज केदारनाथ सागर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Gurugram Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर