पुलिस तक पहुंचा पूर्व राष्ट्रपति डॉ. शंकर दयाल शर्मा का पारिवारिक विवाद, शिकायत दर्ज
Delhi-Ncr News in Hindi

पुलिस तक पहुंचा पूर्व राष्ट्रपति डॉ. शंकर दयाल शर्मा का पारिवारिक विवाद, शिकायत दर्ज
दिल्ली पुलिस से मामले की शिकायत की गई है. (Demo pic)

पूर्व राष्ट्रपति डॉ. शंकर दयाल शर्मा (Former President Dr. Shankar Dayal Sharma) की पत्नी विमला शर्मा (Vimla Sharma) के निधन के बाद श्रद्धांजलि कार्यक्रम में परिवार के लोगों के बीच विवाद हो गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 10:46 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश के पूर्व राष्ट्रपति डॉ. शंकर दयाल शर्मा (Ex President Dr. Shankar Dayal Sharma) के परिवार का विवाद पुलिस थाने (Police Station) तक पहुंच गया है. दिल्ली के एक पुलिस थाने में पारिवारिक सदस्‍यों द्वारा शिकायत दी गई है. पूर्व राष्ट्रपति डॉ. शर्मा की पत्नी विमला शर्मा (Vimla Sharma) के निधन के बाद उनके श्रद्धांजलि कार्यक्रम के दौरान उनके परिजनों के बीच ही आपस में झड़प हुई थी, जिसके बाद मामला थाना पहुंच गया था. शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले में पूछताछ कर सकती है.

डॉ. शंकर दयाल शर्मा की नातिन अवंतिका माकन ने पुलिस में शिकायत दी है. इसमें उन्होंने विमला शर्मा के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में अपने पति व परिवार वालों के साथ अभद्र व्यवहार किए जाने का आरोप लगाया है. अवंतिका माकन के अनुसार, उन्हें जातिसूचक गाली दी गई. इसके अलावा उन्हें और उनके परिवार वालों को घर से बाहर भी निकाल दिया गया.

https://hindi.news18.com/news/delhi-ncr/family-dispute-former-president-dr-shankar-dayal-sharma-delhi-police-station-complaint-filed-cgnt-3206194.html
पुलिस से की गई शिकायत का पत्र.




शिकायत में लिखी ये बात
अवंतिका माकन ने पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में लिखा है कि उन्हें अपनी सगी नानी मां के अंतिम दर्शन भी नहीं करने दिए गए. उनके पति को गलत भावना से वहां बुलाया गया था. अवंतिका के मुताबिक उनके परिवार वालों के साथ उनके मामा, उनकी पत्नी, चाचा समेत अन्य लोगों ने अभद्रता की.

राष्ट्रपति ने जताया था शोक
बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति डॉ. शंकर दयाल शर्मा की पत्नी विमला शर्मा का 90 वर्ष की उम्र में निधन हुआ था. 15 अगस्त को उन्होंने अंतिम सांसें लीं. विमला शर्मा काफी लंबे समय से बीमार थीं और उनका इलाज भी लगातार ही जारी था. निधन के समय वे दिल्ली की मेदांता अस्पताल में भर्ती थीं. बताया जा रहा है कि पूर्व राष्ट्रपति की पत्नी विमला शर्मा राजनीतिक रूप से ज्यादा सक्रिय नहीं थीं. निधन के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेकैंया नायडू सहित कई गणमान्य नागरिकों ने विमला शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया. इसके बाद हुई श्रद्धांजलि सभा में परिवार के सदस्यों के बीच झड़प हो गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज