नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर बिजनेसमैन को लूटा, CCTV में कैद वारदात

दिल्‍ली में बेखौफ बदमाशों ने बिजनेसमैन को लूटा.

दिल्‍ली में बेखौफ बदमाशों ने बिजनेसमैन को लूटा.

दिल्‍ली के मॉडल टाउन इलाके में रविवार तड़के तीन नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक की नोक पर मर्सडीज कार सवार एक शख्स को उसके घर में लूट लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए.

  • Share this:
दिल्‍ली की अरविंद केजरीवाल सरकार और दिल्‍ली पुलिस के बीच कानून-व्‍यवस्‍था को लेकर अक्‍सर 36 का आंकड़ा नजर आता है. सीएम अरविंद केजरीवाल लूटपाट, हत्‍या आदि घटनाओं के लिए दिल्‍ली पुलिस को दोषी ठहराते हैं. जबकि दिल्‍ली पुलिस राजधानी में घटने क्राइम का लेखा-जोखा लेकर उनको सोशल मीडिया के माध्‍यम से जवाब देती है. दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. इतना कि उन्हें किसी भी वारदात को अंजाम देने में जरा भी डर नहीं लग रहा.



दिल्‍ली के मॉडल टाउन में लूट की हुई बड़ी वारदात ने यहां की कानून-व्‍यवस्‍था की पोल फिर खोल दी है. ताजा घटना गुजरांवाला इलाके की है जहां सोमवार तड़के तीन नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक की नोक पर मर्सडीज कार सवार एक शख्स को लूट लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.



ऐसे नकाबपोश बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

पुलिस के मुताबिक, वरुण नाम के एक शख्स बीती रात लगभग तीन बजे अपनी पत्नी और बच्चे के साथ मर्सडीज कार से घर के गेट के अंदर दाखिल हो रहे थे. वह जैसे ही कार का गेट खोलकर बाहर आए, तीन बदमाशों ने बंदूक की नोक पर उन्हें घेर लिया. इसके बाद उन्‍होंने वरुण और उनकी पत्नी को धमकाते हुए उनका कीमती सामान छीन लिया. चलते चलते बदमाशों ने यह धमकी भी दी कि पीछा करने की कोशिश मत करना वरना गोली मार देंगे. जबकि इस घटना के बाद से पूरा परिवार डरा हुआ है.








पेशे से बिजनेसमैन वरुण ने कहा, ' इलाके में लूट और चोरी की घटनाएं आम बात हो गई हैं और रोज कोई न कोई घटना सामने आती है. हालांकि पुलिस इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज लेकर जांच में जुट गई है.



ये भी पढ़ें-भारी बारिश से बेहाल हुई मुंबई, सड़कों पर भरा पानी, रेलवे ट्रैक और रनवे पर तैर रही हैं मछलियां



रामनाथ कोविंद के राष्‍ट्रपति बनने के बाद भी नहीं बदले गांव के हालात, देखें VIDEO
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज