Kisan Andolan: महापंचायत में ट्रैक्‍टर लेकर मुजफ्फरनगर पहुंचने लगे किसान, UP DGP बोले- हालत बिगड़ने नहीं देंगे

इस महापंचायत को भारतीय किसान यूनियन के नेता नरेश टिकैत संबोधित करेंगे.

इस महापंचायत को भारतीय किसान यूनियन के नेता नरेश टिकैत संबोधित करेंगे.

Kisan Andolan: उत्‍तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक एचसी अवस्‍थी ने कहा कि पुलिस-प्रशासन नजर बनाए हुए है. जितनी फोर्स की जरूरत थी, उतनी मौके पर भेज दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 9:22 PM IST
  • Share this:
मुजफ्फरनगर. गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों के ट्रैक्‍टर मार्च के दौरान हुई हिंसा के बाद किसानों ने आंदोलन को नए सिरे से आगे बढ़ाने की बात कही है. इसी सिलसिले में मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत बुलाई गई है. इसमें शामिल होने के लिए बड़ी संख्‍या में किसान ट्रैक्‍टर के साथ पंचायत स्‍थल पर पहुंचने लगे हैं. इस महापंचायत को भारतीय किसान यूनियन के नेता नरेश टिकैत संबोधित करेंगे.

वहीं, उत्‍तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक एचसी अवस्‍थी ने कहा कि पुलिस-प्रशासन इस पर नजर बनाए हुए है. जितनी फोर्स की जरूरत थी, उतनी मौके पर भेज दी गई है. आम लोगों को किसी तरह की दिक्‍कत नहीं होने दी जाएगी. कानून-व्‍यवस्‍था बिगड़ने नहीं दी जाएगी.

Youtube Video


वहीं उत्तर प्रदेश सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण एवं मुस्लिम वक्फ और हज राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने किसान आंदोलन को लेकर शुक्रवार को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में किसानों के नाम पर यूपी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे लोगों में उपद्रवियों पर सख्ती की जाएगी. इसके साथ ही मोहसिन रजा ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि ये मुद्दाविहीन पार्टियां हैं. आंदोलन को भड़काती हैं. इनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज