Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली: 3 महीने के बेटे को पिता ने दीवार पर पटक-पटक कर मार डाला, गिरफ्तार

दिल्ली: 3 महीने के बेटे को पिता ने दीवार पर पटक-पटक कर मार डाला, गिरफ्तार

पिता ने की 3 महीने के बच्चे की हत्या

पिता ने की 3 महीने के बच्चे की हत्या

Father Killed 3 month son: बच्चे का सिर पूरी तरह फट चुका था. शोर सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने जब बच्चे को देखा तो उनकी रूह कांप गई. मौके की नजाकत को समझते ही मासूम बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है.बच्चे का सिर पूरी तरह फट चुका था. शोर सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने जब बच्चे को देखा तो उनकी रूह कांप गई. मौके की नजाकत को समझते ही मासूम बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बाहरी उत्तरी दिल्ली के भलस्वा डेयरी थाना क्षेत्र में पिता ने अपने 3 महीने के बच्चे की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने बच्चे के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बुधवार को जानकारी सांझा करते हुए बताया कि यह घटना 3 दिसंबर की है.

    3 दिसंबर की रात को पुलिस को सूचना मिली थी कि मंगल बाजार रोड समता विहार में एक आदमी ने अपने बच्चे को मार दिया है. पुलिस मौके पर पहुंची तो 26 साल का रवि राय नशे की हालत में मिला. जो बच्चे का पिता है. 3 महीने के बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  बच्चे का सिर पूरी तरह फट चुका था.

    पड़ोसियों ने और मकान मालिक ने बताया कि ये पति-पत्नी एक महीने पहले ही यहां किराए पर आए हैं और हर रोज इनमें झगड़ा रहता है. पत्नी आजादपुर मंडी में काम करने के लिए जाती है. पति उसे मना कर रहा था. दोनों में बच्चे को कौन रखेगा इस बात को लेकर झगड़ा था.

    इसी झगड़े के दौरान घर से महिला चिल्लाते हुए बाहर आई और चिल्लाई कि मेरे बच्चे को मार दिया, मेरे बेटे को मार दिया. उसने बताया उसके पति ने बच्चे को दीवार पर पटक पटक कर मार दिया. पुलिस ने आरोपी रवि राय को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    Tags: Crime News, Delhi police, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर