गाजियाबाद में दो बच्‍चों को जहर देकर फांसी के फंदे से लटककर पिता ने की खुदकुशी

demo pic
demo pic

थाना सिहानी गेट इलाके के सिहानी नूर नगर के मोहन राम मंदिर के पास रहने वाला 42 वर्षीय सुंदर पाल कर्ज से परेशान था. पुलिस के मुताबिक मृतक सुंदर हिमाचल में होटल चलाया करता था जिसके बाद उसे वहां काफी घाटा आया. उसने कर्ज लिया और इसी कर्ज की वजह से वह काफी परेशान रहा करता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2019, 9:31 AM IST
  • Share this:
गाज़ियाबाद के सिहानी गेट इलाके में एक पिता ने अपने दो बच्चों को जहर देकर मौत की नींद सुला दिया. इतना ही नहीं बच्‍चों को जहर देने के बाद वह खुद भी फांसी के फंदे पर लटक गया. सुबह करीब 3 बजे 100 नंबर पर मिली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची अौर तीनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भिजवाया.

बताया जा रहा है कि थाना सिहानी गेट इलाके के सिहानी नूर नगर के मोहन राम मंदिर के पास रहने वाला 42 वर्षीय सुंदर पाल कर्ज से परेशान था. घर से करीब 15 -16 पन्ने के नोट मिले हैं जिनमें उसने अपने ऊपर कर्ज होने का जिक्र किया है. ये नोट उसने खुदकुशी से पहले लिखे थे या फिर पुराने लिखे थे, इसकी जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक मृतक सुंदर हिमाचल में होटल चलाया करता था जिसके बाद उसे वहां काफी घाटा आया. उसने कर्ज लिया और इसी कर्ज की वजह से वह काफी परेशान रहा करता था.

इसी से परेशान होकर उसने अपने 15 वर्षीय बेटे और 12 वर्षीय बेटी को पहले जहर दिया अौर फिर गला दबाकर हत्‍या कर दी. बताया जा रहा है कि रात में पत्नी और परिवार के अन्‍य लोग दूसरे कमरे में सोए हुए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज