छात्रा से छेड़खानी पर शिकायत करने आरोपी के घर पहुंचे पिता की दबंगों ने की पिटाई

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

सोहना (Sohna) शहर में दबंगों ने पहले 8वीं कक्षा की छात्रा (Minor Girl) के साथ छेड़खानी (Molestation) की, इसके बाद शिकायत करने पहुंचे पिता की जमकर पिटाई (Beating) कर दी.

  • Share this:
    सोहना. हरियाणा (Haryana) में गुरुग्राम (Gurugram) जिले के सोहना (Sohna) शहर में दबंगों ने पहले 8वीं कक्षा की छात्रा (Minor Girl) के साथ छेड़खानी (Molestation) की, इसके बाद शिकायत करने पहुंचे पिता की जमकर पिटाई (Beating) कर दी. मामला गांव दमदमा का है. फिलहाल, मामले की सूचना होने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट (Protection of Children from Sexual Offences, Pocso Act) के तहत मामला दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

    पूरा मामला 

    सोहना के गांव दमदमा में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दबंगों द्वारा छेड़खानी करने पर जब इसकी शिकायत करने के लिए पिता आरोपी के घर पहुंचे तो आरोपी के भाई व चाचा ने उन्हें बुरी तरह से पीट दिया. बहरहाल, संबंधित मामले में सोहना पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

    आरोपी के घर शिकायत करने गए पिता की भी दबंगों ने कर दी पिटाई

    गांव दमदमा निवासी पीड़ित पिता ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी 8वीं कक्षा में पढ़ती है. उन्होंने कहा कि उनके पड़ोस में रहने वाला एक युवक उनकी बेटी के साथ अक्सर स्कूल जाते समय छेड़खानी करता है. इतना ही नहीं वो जब दुकान पर भी जाती थी तब भी आरोपी उसके साथ छेड़खानी करता था. लिहाजा, जब वह इस मामले की शिकायत करने आरोपी युवक के घर गया तो युवक के भाई व चाचा ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी.

    जांच में जुटी पुलिस

    फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने पीड़ित छात्रा के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं आरोपी के भाई व चाचा के खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी

    (सोहना से संजय राघव की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें:- लड़कियों को लिफ्ट देकर करता था रेप की कोशिश, पुलिस ने दबोचा

    ये भी पढ़ें:- छात्राओं को देख अश्लील हरकतें करता था युवक, महिलाओं ने बीच बाजार निर्वस्त्र कर पीटा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.