• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • महिला पुलिसकर्मियों पर लगा स्कूटी सवार महिला को थप्पड़ जड़ने का आरोप

महिला पुलिसकर्मियों पर लगा स्कूटी सवार महिला को थप्पड़ जड़ने का आरोप

इस पीसीआर वैन में सवार थी महिला पुलिसकर्मी

इस पीसीआर वैन में सवार थी महिला पुलिसकर्मी

पीड़ित स्कूटी सवार महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि महिला पीसीआर ने उन्हें रोककर लाइसेंस और दस्तावेज मांगे. जब महिला उन्हें समझाने लगी तो, एक महिला पुलिसकर्मी ने महिला को थप्पड़ जड़ दिया.

  • Share this:
गुरुग्राम में दुर्गा शक्ति पीसीआर को शहर में महिलाओं की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था और 24 घंटे गुरुग्राम के अलग-अलग इलाकों में महिला पेट्रोलिंग के लिए तैनाती की थी. लेकिन गुरुग्राम में अभी दुर्गा शक्ति पीसीआर को महिना भर भी नहीं हुआ की इन दुर्गा शक्ति पीसीआर में तैनात महिला पुलिस कर्मियों की दंबगगई देखने को मिलने लगी है. गुरुग्राम के सिविल लाइन एरिया में महिला पुलिस कर्मियों पर आरोप लगा है कि उन्होंने उस वक्त महिला को थप्पड़ जड़ दिया जब वो अपने बच्चों को स्कूल से लेने के लिए आई थी.

अफीम खिलाकर महिलाओं से दुष्कर्म करता था 'जलेबी' बाबा, बनाता था अश्लील वीडियो

पीड़ित स्कूटी सवार महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि महिला पीसीआर ने उन्हें रोककर लाइसेंस और दस्तावेज मांगे. जब महिला उन्हें समझाने लगी तो, एक महिला पुलिसकर्मी ने महिला को थप्पड़ जड़ दिया. महिला के विरोध पर दोनों पुलिसकर्मी पीसीआर में बैठ भागने लगीं, तो उनकी पीसीआर ने बस में टक्कर मार दी. इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई.

पुलिस को मामले की शिकायत करते हुए रोशनपुरा कॉलोनी की सीमा अग्रवाल ने दी है. महिला के अनुसार, दोपहर करीब 12 बजे वह इलेक्ट्रिक स्कूटी से अपने बच्चे को लेने स्कूल जा रही थी. अग्रवाल धर्मशाला चौक पर उन्होंने रेड लाइट जंप कर दी. तभी आगे खड़ी दुर्गाशक्ति पीसीआर की महिला पुलिसकर्मी रंजीता और सरिता ने उन्हें रोक लिया.

दोनों ने महिला से लाइसेंस और आरसी मांगें. इस पर महिला ने कहा कि इलेक्ट्रिक स्कूटी पर ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत नहीं होती. इस बात पर पुलिसकर्मी सरिता ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. फिलहाल पीड़ित महिला की शिकायत पर सिविल लाइन थाने पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज