होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

दिल्ली : महिला सब इंस्पेक्टर ने दिखाई बहादुरी, घायल होने के बावजूद मोबाइल स्नैचर को पकड़ा

दिल्ली : महिला सब इंस्पेक्टर ने दिखाई बहादुरी, घायल होने के बावजूद मोबाइल स्नैचर को पकड़ा

सब इंस्पेक्टर किरण सेठी घायल भी हो गईं, लेकिन उसने बहादुरी से स्नैचर को पकड़े रखा.

सब इंस्पेक्टर किरण सेठी घायल भी हो गईं, लेकिन उसने बहादुरी से स्नैचर को पकड़े रखा.

महिला सब इंस्पेक्टर किरण सेठी ने स्नैचरों को भागते हुए देखा. उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए 30 वर्षीय एक स्नैचर वाशी को पकड़ने में सफल हुईं और उसके कब्जे से छीना हुआ मोबाइल फोन बरामद किया. पुलिस ने बताया कि इस घटना में महिला पुलिसकर्मी घायल भी हो गईं, लेकिन उसने बहादुरी से स्नैचर को पकड़े रखा.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के थाना कमला मार्केट में तैनात महिला सब इंस्पेक्टर किरण सेठी ने बेहद बहादुरी दिखाते हुए एक कथित स्नैचर को गिरफ्तार किया. यह आरोपी कथित रूप से स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देकर अपने साथी के साथ भाग रहा था, तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पुलिस ने उसके पास से स्नेचिंग किया फोन भी बरामद कर लिया है.

सेंट्रल दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 14 अगस्त को शाम करीब 7 बजे शिकायतकर्ता आशीष पटेल कमला मार्केट बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे थे. अचानक दो लड़के उनके पास आए और उनमें से एक ने उसका मोबाइल छीन लिया और भाग गया. शिकायतकर्ता ने चोर चोर का शोर मचाया और स्नैचरों के पीछे भागा.

पुलिस के मुताबिक, तभी महिला सब इंस्पेक्टर किरण सेठी ने स्नैचरों को भागते हुए देखा. उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए 30 वर्षीय एक स्नैचर वाशी को पकड़ने में सफल हुईं और उसके कब्जे से छीना हुआ मोबाइल फोन बरामद किया.

पुलिस ने बताया कि इस घटना में महिला पुलिसकर्मी घायल भी हो गईं, लेकिन उसने बहादुरी से स्नैचर को पकड़े रखा. इस मामले में एफआईआर आईपीसी की धाराओं 356/411/34 के तहत मामला दर्ज किया गया और एएसआई गणेश द्वारा जांच की गई थी. पूछताछ में पता चला कि आरोपी पहले भी स्नैचिंग के दो मामलों में शामिल रहा है.

Tags: Delhi police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर