• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दिल्ली के सीमापुरी में 2 शराबियों के बीच जमकर मारपीट, 3 घायल और 2 गिरफ्तार

दिल्ली के सीमापुरी में 2 शराबियों के बीच जमकर मारपीट, 3 घायल और 2 गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, झगड़ा तब शुरू हुआ जब नशे में धुत वीरू ने अपने पड़ोसी शहजाद को गालियां देना शुरू कर दिया. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस के मुताबिक, झगड़ा तब शुरू हुआ जब नशे में धुत वीरू ने अपने पड़ोसी शहजाद को गालियां देना शुरू कर दिया. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कहासुनी के बाद हुयी हाथापाई में दो पड़ोसियों के अलावा एक महिला भी जख्मी हुई है. जबकि मामला सीमापुरी की कलंदर कॉलोनी (Qalandar Colony) का है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. दिल्ली के सीमापुरी इलाके (Seemapuri Localities) में शराब के नशे में झगड़ा करने के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. इस झगड़े में तीन लोग जख्मी हुए हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कहासुनी के बाद हुयी हाथापाई में दो पड़ोसियों के अलावा एक महिला भी जख्मी हुई है. अधिकारी के मुताबिक, सीमापुरी की कलंदर कॉलोनी (Qalandar Colony) में शुक्रवार रात जब झगड़ा हुआ तब वीरू (32) और शहज़ाद (22) नशे की हालत में थे. शाहदरा के पुलिस उपायुक्त आर साथियासुंदरम (R Sathiyasundaram) ने बताया कि घटना के संबंध में दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    पुलिस के मुताबिक, झगड़ा तब शुरू हुआ जब नशे में धुत वीरू ने अपने पड़ोसी शहजाद को गालियां देना शुरू कर दिया. और वह भी नशे की हालत में था. अधिकारी ने बताया कि दोनों व्यक्तियों में झगड़ा हो गया, और इसके बाद वीरू की भाभी पुष्पा उसका समर्थन करने आ गई, जबकि एक अन्य पड़ोसी मीनाक्षी ने शहजाद के पक्ष आ गई. उन्होंने बताया कि झगड़े के दौरान, दोनों व्यक्ति और पुष्पा घायल हो गई और उन्हें इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने बताया, “हमने जांच के आधार पर, झगड़े में शामिल चार लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 160 (झगड़ा करने) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और घटना के संबंध में वीरू और शहजाद को गिरफ्तार कर लिया है.”

    दंपति की आर्थिक स्थिति भी ठीक थी
    बता दें कि दिल्ली में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते दिनों खबर सामने आई थी कि राजधानी में एक शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर दी और उसके बाद वह खुद भी फांसी के फंदे में झूल गया. मृतक दंपति के तीन बच्चे हैं जो वारदात के वक्त दूसरे कमरे में सो रहे थे. मृतक दंपति के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. जिसकी वजह से पति हेमंत ने अपनी पत्नी लक्ष्मी की हत्या कर दी. दंपति की आर्थिक स्थिति भी ठीक थी. दोनों अलग-अलग जगह पर काम करते थे.

    (इनपुट- भाषा)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज