अपना शहर चुनें

States

ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा, Oppo मोबाइल कंपनी के वेयर हाउस में लगी भयंकर आग, लाखों का नुकसान

बताया जा रहा है कि आग की वजह से कंपनी को लाखों का नुकसान हुआ है.
बताया जा रहा है कि आग की वजह से कंपनी को लाखों का नुकसान हुआ है.

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) इलाके में शनिवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया. यहां Oppo मोबाइल कंपनी (Mobile Company) के वेयर हाउस में भीषण आग (FIre) लग गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 10:31 PM IST
  • Share this:
ग्रेटर नोएडा.  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) इलाके में शनिवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया. यहां Oppo मोबाइल कंपनी (Mobile Company) के वेयर हाउस में भीषण आग लग गई. आग लगने की खबर मिलते ही कंपनी के अंदर अफरा-तफरी मच गई. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौक पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की. बताया जाता है कि आग लगने की वजह से लाखों का नुकसान हुआ है. फिलहाल आग लगने की असल वजह सामने नहीं आई है. पूरी घटना ईकोटेक फर्स्ट थाना क्षेत्र की है. बता दें कि यह ओप्‍पो मोबाइल कंंपनी का ग्रेटर नोएडा में सबसे बड़ा प्‍लांट है.

दमकल विभाग को मोबाइल कंपनी में लगी आग पर काबू पाने में पसीने छूट गए. 15 गाड़ियों ने करीब चार घंटे की कड़ी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया है. यही नहीं, माना जा रहा है कि इस आग की वजह से कंपनी को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. आग लगने की सूचना कंपनी के कर्मचारियों ने दमकल और पुलिस विभाग को दी थी. सूचना मिलने के फौरन बाद दमकल की टीम और पुलिस मौक पर पहुंच गई थी.

ये भी पढ़ें: Big News: दिल्ली से बिहार जा रही हमसफर एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में लगी आग



शोर्ट सर्किट बताई जा रही वजह
कंपनी से अम्बार सा उठता धुंआ और लोगोंं के बीच मची अफरा तफरी की घटना आज शाम करीब 4 बजे की घटना है. दअरसल, इकोटेक-1 स्थित दमकल विभाग को अचानक से सूचना मिली की ओप्पो मोबाइल कंपनी में आग लग गई है. सूचना पाकर मौके पर पंहुची दमकल विभाग के गाड़ियों और कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं शुरुआती जांच में सामने आया है कि आग किसी शार्ट सर्किट की वजह से लगी है. वहीं इस आग में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज