Home /News /delhi-ncr /

fight between nephew of former mp dp yadav and brother of bjym president both gave complaint nodssp

नोएडा: पूर्व सांसद डीपी यादव के भतीजे और भाजयुमो अध्यक्ष के भाई के बीच मारपीट, दोनों ने दी तहरीर

Noida News: गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने बताया कि जमीन को लेकर विवाद हुआ है. दोनों पक्षों ने शिकायत दी हैं.

Noida News: गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने बताया कि जमीन को लेकर विवाद हुआ है. दोनों पक्षों ने शिकायत दी हैं.

Noida News: गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से बताया गया है कि जमीन को लेकर विवाद हुआ है. दोनों पक्षों ने शिकायत दी हैं. जांच की जा रही है. मामला गढ़ी चौखंडी गांव का है. थाना फेज 3 ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है. जितेंद्र यादव गाजियाबाद स्थानीय प्राधिकारी विधान परिषद सीट से निवर्तमान एमएलसी हैं. वहीं, दूसरी ओर ठीक ऐसे ही आरोप जितेंद्र यादव ने लगाए हैं. दोनों ओर से पुलिस को लिखित शिकायत दी गई हैं.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. नोएडा में जमीन पर कब्जे को लेकर भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष के भाई सतवीर और पूर्व सांसद डीपी यादव के भतीजे में झगड़ा हुआ है. मामला गाली-गलौज और मारपीट तक पहुंच गया है. जिसके बाद दोनों पक्षों ने पुलिस से शिकायत की है. गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से बताया गया है कि जमीन को लेकर विवाद हुआ है. दोनों पक्षों ने शिकायत दी हैं. जांच की जा रही है. मामला गढ़ी चौखंडी गांव का है. थाना फेज 3 ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है.

नोएडा में भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष रामवीर यादव हैं. वह मूल रूप से गढ़ी चौखंडी गांव के रहने वाले हैं. उनके भाई सतवीर ने फेज-3 में शिकायत दी है कि वो अपनी पत्नी के साथ खेत पर गए थे. इस दौरान देखा कि डीपी यादव के भतीजा जितेंद्र यादव 16 से 17 लोगों के साथ खसरा नंबर 308 पर कब्जा करने की नियत से वहां मौजूद थे. इसका विरोध करने पर उन लोगों ने गाली-गलौज और मारपीट की.

बता दें जितेंद्र यादव गाजियाबाद स्थानीय प्राधिकारी विधान परिषद सीट से निवर्तमान एमएलसी हैं. वहीं, दूसरी ओर ठीक ऐसे ही आरोप जितेंद्र यादव ने लगाए हैं. दोनों ओर से पुलिस को लिखित शिकायत दी गई हैं.

पुलिस ने जांच कर कार्रवाई की बात कही

थाना फेज-3 के एसएचओ विवेक त्रिवेदी ने बताया कि गढ़ी चौखंडी गांव में किसी जमीन को लेकर विवाद हुआ है. दो पक्षों के बीच में लड़ाई हुई है. भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष के भाई और जितेंद्र यादव के बीच में लड़ाई हुई है. इस मामले में दोनों ही पक्ष की तरफ से तहरीर दी गई हैं. फिलहाल इसमें पुलिस आसपास के लोगों से बातचीत कर रही है और सीसीटीवी फुटेज ढूंढने का प्रयास कर रही है. जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर