Home /News /delhi-ncr /

fight outside liquor shop in tigri area 10 arrested nodbk

Video: आखिर ऐसा क्या हुआ कि बीच सड़क पर आपस में भिड़ गईं महिलाएं? पुलिस को करना पड़ा गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि हेड कांस्टेबल रंजीत झगड़े में उलझ गए और भीड़ ने उनकी वर्दी फाड़ दी.

अधिकारी ने बताया कि हेड कांस्टेबल रंजीत झगड़े में उलझ गए और भीड़ ने उनकी वर्दी फाड़ दी.

Delhi News: अधिकारियों ने कहा कि पुलिस को पहले से ही घटनास्थल पर बुलाया गया था, क्योंकि उन्हें विरोध प्रदर्शन की जानकारी दी जा चुकी थी. उन्होंने कहा कि दुकान के मालिक ने महिला कर्मचारियों को भी बुलाया था, विरोध प्रदर्शन उग्र होने के साथ ही प्रदर्शनकारी महिलाओं और दुकान पर तैनात महिला कर्मचारियों के बीच झगड़ा शुरू हो गया जिसमें एक पुलिसकर्मी को भी चोट आई.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

इलाके में स्थिति नियंत्रण में है और पर्याप्त संख्या में कर्मियों को तैनात किया गया है.
पुलिस ने 10 महिलाओं को गिरफ्तार किया है.
कुछ स्थानीय महिलायें इलाके में शराब की दुकान खोलने के खिलाफ थीं.

नई दिल्ली. दक्षिण दिल्ली के तिगड़ी इलाके में शराब की दुकान खोलने को लेकर महिलाओं और दुकान के कर्मचारियों के बीच झड़प हो गई. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 10 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार की सुबह साढ़े आठ बजे दुकान खुलने से पहले हुई. उन्होंने बताया कि कुछ स्थानीय महिलायें इलाके में शराब की दुकान खोलने के खिलाफ थीं, और उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया जिसके बाद यह झड़प हुई.

अधिकारियों ने कहा कि पुलिस को पहले से ही घटनास्थल पर बुलाया गया था, क्योंकि उन्हें विरोध प्रदर्शन की जानकारी दी जा चुकी थी. उन्होंने कहा कि दुकान के मालिक ने महिला कर्मचारियों को भी बुलाया था, विरोध प्रदर्शन उग्र होने के साथ ही प्रदर्शनकारी महिलाओं और दुकान पर तैनात महिला कर्मचारियों के बीच झगड़ा शुरू हो गया जिसमें एक पुलिसकर्मी को भी चोट आई.

 पर्याप्त संख्या में कर्मियों को तैनात किया गया है
अधिकारी ने बताया कि हेड कांस्टेबल रंजीत झगड़े में उलझ गए और भीड़ ने उनकी वर्दी फाड़ दी. क्षेत्र में स्थिति को नियंत्रण में लाया गया और एम्स ट्रामा सेंटर में घायल कर्मचारी का चिकित्सीय परीक्षण करवाया गया. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिटा मैरी जयकर ने कहा, “इस मामले में दस आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इलाके में स्थिति नियंत्रण में है और पर्याप्त संख्या में कर्मियों को तैनात किया गया है.”

Tags: Delhi news, Delhi news updates, Delhi police, Video Viral

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर