लाइव टीवी

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील के खिलाफ FIR दर्ज, बड़े नेताओं के हत्या की है प्लानिंग
Delhi-Ncr News in Hindi

Anand Tiwari | News18Hindi
Updated: February 7, 2020, 5:40 PM IST
अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील के खिलाफ FIR दर्ज, बड़े नेताओं के हत्या की है प्लानिंग
छोटा शकील कर रहा है मर्डर की प्लानिंग

एफआईआर के मुताबिक पुलिस को इनपुट मिला है कि छोटा शकील दिल्ली में बड़े और नामी नेताओं की हत्या करवाने की साजिश रच रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2020, 5:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Police) की स्पेशल सेल ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील (Chhota Shakeel) के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.  एफआईआर के मुताबिक, पुलिस को इनपुट मिला है कि छोटा शकील दिल्ली में बड़े और नामी नेताओं की हत्या करवाने की साजिश रच रहा है, साथ ही साथ कुछ बड़े जज को भी निशाना बनाने की प्लानिंग है.

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के कमिश्नर इस मामले को मॉनिटर कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार, छोटा शकील की ओर से हत्या को लेकर सुराग मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने कई नेताओं को अलर्ट कर दिया है.

एफआईआर में लिखा है, "डी कंपनी ने इस काम के लिए अपने गुर्गों को अत्याधुनिक हथियार भी मुहैया करवाये हैं. हथियारों की डिलीवरी छोटा शकील ने अपने गुर्गों से करवाई है. इन इनपुट्स के आधार पर स्पेशल सेल ने 120बी IPC के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है."

Chhota Shakeel
छोटा शकील के खिलाफ FIR दर्ज


दिल्ली पुलिस को ऐसे सुराग मिले हैं कि दाऊद इब्राहीम दिल्ली के कई बड़े नेताओं और न्यायिक क्षेत्र से जुड़ी बड़ी हस्तियों को मारने की योजना बना रहा है. डी कंपनी की इस योजना पर काम करने के लिए छोटा शकील को जिम्मेदारी दी गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 4:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर