Delhi News: ओखला इलाके में लगी भयंकर आग, दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर

दिल्ली के ओखला इलाके में लगी आग. (File)

दिल्ली के ओखला इलाके में लगी आग. (File)

Fire in Delhi: दिल्ली ओखला फेज -1 में एक कपड़े बनाने वाली यूनिट में आग लग गई. फायर ब्रिगेड़ की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 10:27 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) में शुक्रवार शाम बड़ा हादसा हुआ. ओखला फेज -1 में एक कपड़े बनाने वाली यूनिट में आग (Fire) लग गई. घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड़ की टीम मौके पर पहुंची. 10 से ज्यादा फायर टेंडर आग बुझाने की कोशिश कर रहे है. फिलहाल,जानमाल के नुकसान के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

बता दें कि गुरुवार  को गाजियाबाद में लिंक रोड थाना इलाके एक फैक्ट्री में आग लग गई थी. साइट-4 साहिबाबाद की 12 नंबर कंपाउंड में आग भड़की. हालांकि, आग लगते ही फैक्ट्री में काफी वर्कर्स बाहर निकल चुके थे.  आग में अब तक 14 लोगों के घायल होने की बात बताई जा रही है, जिसमें दो महिलाएं, एक बच्चा शामिल है. इनमें गंभीर रूप से झुलसे 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी का उपचार दो अलग-अलग निजी अस्पतालों में चल रहा है.

Youtube Video


यहां हुई बड़ी वारदात
हालही में गाजियाबाद  के एक छात्र  ने अपने ही टीचर को गोली मार दी. इस घटना में टीचर की जान तो बच गई, पर वे मामूली रूप से घायल हो गए. पीड़ित शिक्षक की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, मामला गाजियाबाद स्थित मुरादनगर का है. कहा जा रहा है कि अपने टीचर की डांट से नाराज 12वीं के छात्र ने तीन साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजान दिया. उसने स्कूल के बाहर तमंचे से शिक्षक पर फायर कर दी. गनीमत रही कि गोली शिक्षक की छाती को छूकर निकल गई. हालांकि, गोली लगने से शिक्षक घायल हो गए. इसके बाद छात्र हवाई फायरिंग करते हुए भाग गया. वहीं, पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज