दिल्ली: राजेंद्र प्लेस के पास एक ज्वैलरी शोरूम में लगी आग, फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां मौके पहुंचीं

12 फायर टेंडर मौके पर पहुंचीं

राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के राजेंद्र प्लेस के पास एक ज्वैलरी शोरूम (Jewelery Showroom) में आग लग गई. जबकि ज्वैलरी शोरूम में लगी आग को काबू करने के लिए 12 फायर टेंडर मौके पर पहुंच गई हैं.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. कोरोनावायरस की महामारी (Coronavirus Epidemic) से जूझ रही दिल्ली में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया. राजेंद्र प्लेस इलाके में एक ज्वैलरी शोरूम (Jewelery Showroom) में आग लग गई. आग लगने के साथ ही मौके पर हड़कंप मच गया. जबकि स्‍थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड विभाग को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर 12 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हैं. हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. फिलहाल आग कैसे लगी इसके कारणों का भी पता नहीं चल सका है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट के चलते ये आग लगी है. यही नहीं, मामला ज्वैलरी शोरूम से जुड़ा होने के कारण भारी संख्या में पुलिस दल भी मौके पर पहुंच गया है.

    लाखों रुपये का हुआ नुकसान
    जबकि आग से शोरूम में लाखों रुपये सामान जलकर राख हो गया है. कोरोना वायरस की वजह से देशभर में जारी लॉकडाउन के कारण ज्वैलरी की दुकान नहीं खुली थी. जबकि इस शोरूम के आसपास की दुकानें भी बंद थी. ज्वैलरी शोरूम में दोपहर में अचानक आग लग गई, जिससे आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई.



    आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को सुबह दिल्ली के बवाना स्थित एक कार्ड बोर्ड फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी. जिस पर  फायर बिग्रेड की 14 गाड़ियों ने बड़ी मुश्किल से काबू पाया था. इस हादसे में भी लाखों का माल जलकर राख हो गया था.

    दिल्ली में रिकॉर्ड 534 नये पॉजिटिव केस आये सामने
    दिल्ली में बुधवार (20 मई) को पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 534 नये पॉजिटिव केस सामने आये हैं. कोरोना के नये संक्रमण का राजधानी में यह अब तक की सबसे बड़ी संख्या है. इसके अलावा संक्रमण से यहां 176 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके साथ ही दिल्‍ली में संक्रमितों की कुल तादाद 11,088 तक पहुंच गई है. कोरोना संकट के कारण लागू लॉकडाउन का चार बार विस्तार हो चुका है. लॉकडाउन 4.0 के दौरान आम लोगों को कई तरह की रियायत भी दी गयी है. इसके साथ ही दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने राजधानी की इकोनॉमी को पटरी पर लाने की तैयारी शुरू कर दी है.

    ये भी पढ़ें

    कुछ यूं बदल जाएगा आपके हवाई सफर का अनुभव, जानिए Airport पर होने वाले 10 बदलाव

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.