Home /News /delhi-ncr /

fire breaks out at atlantis banquet hall l in narela one youth dead nodbk

दिल्ली: नरेला स्थित बैंक्वेट हॉल में लगी आग, एक युवक की मौत

शाम करीब 5 बजकर 45 मिनट पर अटलांटिस बैंक्वेट हॉल में आग लगी थी.

शाम करीब 5 बजकर 45 मिनट पर अटलांटिस बैंक्वेट हॉल में आग लगी थी.

Delhi Fire News: आग की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई है. लेकिन सूचना के तुरंत बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां पहुंच गईं. लगभग आग पर काबू पा लिया गया है. लेकिन मौके पर अभी भी आग की लिपटें देखी जा रही हैं. दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, पांच बजकर 47 मिनट पर पीसीआर कॉल से आग लगने की सूचना पुलिस को मिली थी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दिल्ली के नरेला इलाके में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है यहां स्थित अटलांटिस बैंक्वेट हॉल में आग लग गई है. इससे मौके पर अफरातफरी मच गई है. वहीं, आग की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई है. लेकिन सूचना के तुरंत बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां पहुंच गईं. लगभग आग पर काबू पा लिया गया है. लेकिन मौके पर अभी भी आग की लपटें देखी जा रही हैं. दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, पांच बजकर 47 मिनट पर पीसीआर कॉल से आग लगने की सूचना पुलिस को मिली थी.

जानकारी के मुताबिक, शाम करीब 5 बजकर 45 मिनट पर अटलांटिस बैंक्वेट हॉल में आग लगी थी. इसके बाद मौके पर राहत एवं बचाव दल के कर्मी पहुंच गए. बचाव दल ने हर्ष चोपड़ा नाम के 30 साल के एक युवक को अचेत हालात में मौके से बचाया. युवक बेहोशी की हालत में पड़ा था. लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मानकों को पूरा नहीं कर रही थी
वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि मुंडका अग्निकांड मामले में एमसीडी के तीन अफसरों को सस्पेंड कर दिया गया है. अब इस पूरे प्रकरण की जांच चीफ विजिलेंस अफसर करेंगे. बता दें कि शुक्रवार शाम द‍िल्‍ली के मुंडका इलाके में स्थित बिल्डिंग में भीषण आग लग गई थी. इस हादसे में 27 लोगों की जान चली गई थी. आग लगने के बाद जांच में सामने आया था कि यह इमारत सुरक्षा मानकों को पूरा नहीं कर रही थी.

रिपोर्ट अतिरिक्त आयुक्त को भेज दी है
सस्पेंड होने वाले में निगम के लाइसेसिंग इंस्पेक्टर संदीप कौशिक, सेक्शन ऑफिसर (जर्नल ब्रांच) एसके शर्मा और संपत्ति कर के सेक्शन ऑफिसर बीआर मीणा शामिल हैं. इस पूरे अग्‍न‍िकांड की जांच का ज‍िम्‍मा नरेला जोन के एड‍िशनल कम‍िश्‍नर को सौंपा गया था. उन्होंने इसकी रिपोर्ट 48 घंटे में देने के लिए कहा था. ऐसे में आज एडिशनल कम‍िश्‍नर जांच र‍िपोर्ट सौंपेंगे. ऐसे में क्षेत्रीय उपायुक्त ने रिपोर्ट अतिरिक्त आयुक्त को भेज दी है.

Tags: Delhi Fire, Delhi news, Delhi news update, Delhi police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर