Assembly Banner 2021

बड़ी खबर: दिलशाद गार्डन इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 25 गाड़ियां मौके पर मौजूद

दामोदर पार्क की एक फैक्‍ट्री में लगी आग.

दामोदर पार्क की एक फैक्‍ट्री में लगी आग.

दिल्‍ली के दिलशाद गार्डन इंडस्ट्रियल एरिया (Dilshad Garden Industrial Area) के दामोदर पार्क में एमटीएनएल कार्यालय के पास एक फैक्ट्री में आग लगी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 8, 2021, 10:53 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्‍ली के दिलशाद गार्डन इंडस्ट्रियल एरिया (Dilshad Garden Industrial Area) के दामोदर पार्क में एमटीएनएल कार्यालय के पास एक फैक्ट्री में आग (Delhi Fire in Factory) लगी है. दमकल की 25 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं. जबकि इस घटना की वजह से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.

फैक्‍ट्री में लगी आग बेहद भयंकर और चारों तरफ धुएं का काला गुबार फैला हुआ है. हालांकि अभी तक किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की कोई भी खबर सामने नहीं आई है.

दमकल विभाग के छूटे पसीने
दामोदर पार्क में एमटीएनएल कार्यालय के पास फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पाने में दमकल विभाग के पसीने छू गए हैं. आग लगने की सूचना के बाद दमकर कल 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं, लेकिन जब पार नहीं पड़ी तो दस और गाड़ियां बुलाई गई हैं. फिलहाल दमकल की 25 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं.




शनिवार को हुए थे तीन बड़े हादसे
इससे पहले शनिवार को भी राजधानी के दिल्‍ली अलग-अलग इलाकों में आग लगने की घटनाएं सामने आयीं थीं. इस दौरान सराय रोहिल्ला स्थित दयाबस्ती की एक फैक्ट्री में कंप्रेशर फटने से नौ लोग झुलस गए थे, तो हर्ष विहार इलाके में कबाड़े के गोदाम में आग लगने से हड़कंप मच गया था. यहां दमकल की 30 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. इसके अलावा रेल भवन की चौथी मंजिल स्थित कमरे में आग लग गई थी, जिसमें वहां रखा कंप्यूटर, कागजात व फर्नीचर जल गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज