Home /News /delhi-ncr /

fire breaks out in noida kasna town dozens of shanties burnt down no casualties nodbk

नोएडा के कासना कस्बा में लगी आग, दर्जनों झुग्गियां जलकर खाक, कोई हताहत नहीं

आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है. (सांकेतिक फोटो)

आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि कासना कस्बे के आसपास मजदूरी करने वाले लोग झुग्गियों में रहते हैं. उन्होंने करीब 100 से अधिक झुग्गियां बना रखी हैं. मंगलवार की शाम को अचानक एक झुग्गी में आग लग गई जिसके बाद देखते ही देखते आग ने आसपास की झुग्गियों को चपेट में ले लिया.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. नोएडा के कासना कस्बा में मंगलवार की शाम को दर्जनों झुग्गियों में भीषण आग लग गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. वहीं, अधिकारियों ने बताया कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि कासना कस्बे के आसपास मजदूरी करने वाले लोग झुग्गियों में रहते हैं. उन्होंने करीब 100 से अधिक झुग्गियां बना रखी हैं. मंगलवार की शाम को अचानक एक झुग्गी में आग लग गई जिसके बाद देखते ही देखते आग ने आसपास की झुग्गियों को चपेट में ले लिया. उन्होंने बताया कि आग की वजह से वहां अफरातफरी मच गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची थी
बता दें कि नोएडा में इन दिनों आग लगने की घटना में वृद्धि हुई है. पिछले महीने ही ग्रेटर नोएडा में कूलर की घास बनाने वाली एक कंपनी में भीषण आग लग गई थी. इस हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा कर्मचारी आग की चपेट में आने से झुलस गए थे. घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया था. और आसमान में काले धुएं का गुब्बार दखने लगा था. आग लगने की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची थी.

अस्पताल में एडमिट कराया गया था
दरअसल, ग्रेटर नोएडा के छपरौला एनएच 91 बादलपुर थाना क्षेत्र स्थित कूलर की घास बनाने वाली कंपनी में आग लग गई थी. देखते ही देखते आग ने पूरे फैक्ट्री को अपनी चपेट में लिया था. जिस वक्त आग लगी उस वक्त फैक्ट्री में कई कर्मचारी काम कर रहे थे. आग की चपेट में आने से आधा दर्जन से ज्यादा कर्मचारी झुलस गए थे. घायलों में महिलाएं भी शामिल थीं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया था.

Tags: Noida news, Noida Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर