नोएडा: Sector 75 स्थित सोसायटी में लगी आग, अफरा-तफरी का माहौल

सोसायटी में जाम लगने के बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया.

आग ने देखते ही देखते इतना विकराल रूप ले लिया कि 14वें माले पर स्थित फ्लैट जलकर खाक हो गया. आग की लपटें बाल्कनी से बाहर तक निकलती दिखाई दीं. साथ ही लपटों के चलते 15वीं और 16वीं मंजिल के फ्लैट का कुछ हिस्सा भी इसकी चपेट में आ गया.

  • Share this:
    नोएडा. शहर की एक जानी मानी सोसायटी के एक फ्लैट में शुक्रवार सुबह अचानक लग गई. बताया जा रहा है कि यह आग शॉर्ट सक्रिट के चलते लगी. हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि आग पर काबू पा लिया गया है. आग इमारत के 14वें माले के एक फ्लैट में लगी जिसके बाद सोसायटी में अफरा तफरी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने इमारत को तुरंत खाली करवाया.

    पूरा घर जलकर खाक
    आग ने देखते ही देखते इतना विकराल रूप ले लिया कि पूरा फ्लैट जलकर खाक हो गया. आग की लपटें बाल्कनी से बाहर तक निकलती दिखाई दीं. साथ ही लपटों के चलते 15वीं और 16वीं मंजिल के फ्लैट का कुछ हिस्सा भी इसकी चपेट में आ गया. हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया है.



    नहीं काम कर रहे थे फायर फाइटिंग सिस्टम
    जानकारी के अनुसार फ्लैट में मौजूद फायर फाइटिंग सिस्टम काम नहीं कर रहा था. वहीं सुबह फ्लैट में मौजूद सभी लोग सो रहे थे. जिन्हें आग लगने के बाद पड़ोसियों ने बाहर निकाला. पहले तो सोसायटी के लोगों ने ही आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन जब आग ने विकराल रूप ले लिया तो फायर डिपार्टमेंट को सूचित किया गया. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

    ये भी पढ़ेंः दिल्ली: पलभर में कैसे फैक्ट्री में चारों तरफ फैली आग की लपटें, देखें तस्वीरें

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.