दिल्ली: कनॉट प्लेस स्थित जीवन दीप बिल्डिंग में लगी आग, 50 लोग बाहर निकाले गए

कनॉट प्लेस स्थित जीवन दीप बिल्डिंग में लगी आग (फोटो सोर्स- एएनआई)

दिल्ली का दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस में स्थित जीवन दीप बिल्डिंग के चौथे माले पर आग लग गई है. आग एक स्टोर रूम में लगी है. मौके पर फायर ब्रिगेड की सात गाड़िया मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है.

  • Share this:
    दिल्ली का दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस में स्थित जीवन दीप बिल्डिंग के चौथे माले पर आग लग गई है. आग एक स्टोर रूम में लगी है. मौके पर फायर ब्रिगेड की सात गाड़िया मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है. इमारत से 50 लोगों को बाहर निकाला गया है. आग की इस घटना में अभी तक किसी के घायल होने या हताहत होने की कोई खबर नहीं है. जीवन दीप बिल्डिंग संसद मार्ग के करीब ही स्थित है.

    अभी हाल ही में नंदनगरी इलाके में भीषण आग लग गई थी. आग की इस घटना में सौ से अधिक झुग्गियां जलकर खाक हो गई. वहीं 16 मई को राजधानी के गीता कॉलोनी स्थित चाचा नेहरू अस्पताल के स्वाइन फ्लू वॉर्ड में भी आग लग गई थी.

    वहीं 23 मई को दिल्ली के कमर्शियल हब नेहरू प्लेस में एक इमारत की पांचवी मंजिल पर आग लग गई थी. इस आग में कम से कम 30 लोगों को बचाया गया लेकिन इमारत को काफी नुकसान पहुंचा था. आग इतनी भयानक थी कि मौके पर दमकल की 24 गांडियां तैनात थीं.

    ये भी पढ़ें-

    महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की अहम बैठक, इन मुद्दों पर चर्चा

    पंजाब कैबिनेट में बदलाव के मुद्दे पर बोले कांग्रेस MP- छोटी बात को बढ़ा रहे सिद्धू

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स