ग्रेटर नोएडा: ऑटो पार्ट्स कंपनी के गोदाम में लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड
Delhi-Ncr News in Hindi

ग्रेटर नोएडा: ऑटो पार्ट्स कंपनी के गोदाम में लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड
ग्रेटर नोेएडा में ऑटो पार्ट्स कंपनी के गोदाम में आग लगने के बाद पहुंचे फायर ब्रिगेडकर्मी.

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित यामाहा कंपनी के गोदाम में लगी आग को बुझाने के लिए दर्जनभर दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. आग से जान-माल के नुकसान की हो रही जांच.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा में स्थित एक ऑटो पार्ट्स कंपनी (Auto Parts Company) के गोदाम में आज सुबह (बुधवार) अचानक भीषण आग (Fire) लग गई. गोदाम से आग की लपटें और धुआं उठता देख फौरन फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. जानकारी के मुताबिक ऑटो पार्ट्स कंपनी के गोदाम में आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की कई दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. वहीं इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक फायर ब्रिगेड कर्मियों के अलावा स्थानीय प्रशासन को  भी आग की सूचना दे दी गई है. मौके पर पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौजूद हैं. बताया गया है कि यह यामाहा कंपनी का गोदाम है.

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित यामाहा कंपनी के गोदाम में लगी आग को बुझाने के लिए लगभग दर्जनभर दमकल गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. शुरुआती जांच पड़ताल में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. यह आग शॉर्ट-सर्किट से लगी या कोई और वजह है, इसकी जांच पड़ताल की जा रही है. ताजा खबर मिलने तक आग के कारण किसी तरह के जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है.

 





आपको बता दें कि कोरोना वायरस (COVID-19) की रोकथाम के लिए देशभर में लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान नोएडा और ग्रेटर नोएडा की कई कंपनियों में काम बंद कर दिया गया था. इसमें काम करने वाले मजदूरों या अन्य कामगारों को पिछले महीने के अंत में कंपनियों के खुलने के बाद फिर से बुलाया गया है. केंद्र और यूपी सरकार की Unlock 1.0 के लिए जारी गाइडलाइन के तहत अब इन कंपनियों में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए काम जारी रखने के निर्देश दिए गए हैं.

 

ये भी पढ़ें-

दिल्ली में इस बार समय से पहले पहुंचेगा मानसून, देश में यहां होगी भारी बारिश!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज