Home /News /delhi-ncr /

fire broke out during school chalo abhoyan program in gautam buddh nagar

गौतमबुद्ध नगर में 'स्कूल चलो अभियान' कार्यक्रम के दौरान लगी आग, VIDEO में देखें कैसे टला यह हादसा

नोएडा में स्कूल चलो अभियान कार्यक्रम के दौरान आग लगने से मची अफरा-तफरी

नोएडा में स्कूल चलो अभियान कार्यक्रम के दौरान आग लगने से मची अफरा-तफरी

Fire broke out in School Chalo Abhiyan: नोएडा में 'स्कूल चलो अभियान' कार्यक्रम का आगाज दीप प्रज्ज्वलित करके किया गया. जब दीप प्रज्जवलन के बाद बच्चों को सम्मानित किया जा रहा था, तभी स्टेज के पीछे वाले हिस्से में मौजूद दीप स्टैंड में लगी आग ने विकराल रूप ले लिया. वहां मौजूद सभी बच्चे डर गए. हालांकि, सूझबूझ से आग पर काबू पा लिया गया और एक बड़ा हादसा टल गया.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में साक्षरता बढ़ाने के उद्देश्य से आज यानी 4 अप्रैल से ‘स्कूल चलो अभियान’ (School Chalo Abhiyan) का आगाज हुआ है. इस बीच गौतमबुद्ध नगर में ‘स्कूल चलो अभियान’ कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा होने से टल गया. गौतमबुद्ध नगर में जब इस कार्यक्रम में बच्चों को सम्मानित किया जा रहा था, तभी वहां दीप स्टैंड की वजह से आग लग गई और बच्चों में अचानक डर का माहौल पैदा हो गया.

दरअसल, नोएडा में ‘स्कूल चलो अभियान’ कार्यक्रम का आगाज दीप प्रज्ज्वलित करके किया गया. जब दीप प्रज्जवलन के बाद बच्चों को सम्मानित किया जा रहा था, तभी स्टेज के पीछे वाले हिस्से में मौजूद दीप स्टैंड में लगी आग ने विकराल रूप ले लिया. वहां मौजूद सभी बच्चे डर गए. हालांकि, सूझबूझ से आग पर काबू पा लिया गया और एक बड़ा हादसा टल गया.

यहां बताना जरूरी है कि इस कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के अलावा, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी, नोएडा के डीएम सुहास एल.वाई और BSA भी मौजूद थी. बता दें कि बेसिक शिक्षा सुधारने के वास्ते आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया है.

Tags: Delhi-NCR News, Noida news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर