Home /News /delhi-ncr /

fire broke out in delhi rohini 8 fire tenders engaged in extinguishing the fire nodbk

दिल्ली के रोहिणी में आग लगने से मचा हड़कंप, आग बुझाने में जुटी दमकल की 8 गाड़ियां

रोहिणी के बुद्ध विहार थाना क्षेत्र की एक इमारत में आग लग गई है.

रोहिणी के बुद्ध विहार थाना क्षेत्र की एक इमारत में आग लग गई है.

Delhi Fire: सूचना के बाद मौके पर स्थानीय थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है. फायर ब्रिगेड का कहना है कि मौके पर दमकल की आठ गाड़ियां मौजूद हैं. आग बुझाने की कोशिश की जा रही है.

नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बड़ी खबर सामने आई है. रोहिणी के बुद्ध विहार थाना क्षेत्र की एक इमारत में आग लग गई है. इससे आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर स्थानीय थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है. फायर ब्रिगेड का कहना है कि मौके पर दमकल की आठ गाड़ियां मौजूद हैं. आग बुझाने की कोशिश की जा रही है.

बता दें दिल्ली में इन दिनों आग लगने की घटनाओं में वृद्धि हो गई है. पिछले हफ्ते  दिल्ली के करोल बाग के गफ्फार मार्केट में भीषण आग लगने से हड़ंकप मच गया था. जानकारी के अनुसार आग काफी विकराल था और इसे बुझाने के लिए दमकल की 39 गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं. आग लगने का कारण साफ नहीं हो पाया था. साथ ही किसी के हताहत होने की सूचना भी नहीं थी. डिप्टी चीफ फायर सुनील चौधरी ने कहा था कि सुबह 4:30 पर आग की खबर मिली थी. संकरी गली के कारण आग एक जगह से दूसरी जगह तक फैल गई. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला था. मौके पर दमकल की 45 गाड़िया मौके पर थीं.

150-200 दमकल कर्मी आग बुझाने में लगे हुए थे
डिप्टी चीफ फायर ऑफिसर सुनील चौधरी ने बताया था कि अभी हमारा ऑपरेशन चल रहा है, इसके बाद कुलिंग करेंगे और फिर देखेंगे कि कहीं कोई व्यक्ति अंदर तो नहीं था. अभी हमें आग का कारण शॉर्ट सर्किट लग रहा है. लेकिन असली कारण जांच के बाद पता चलेगा. गफ्फार मार्केट में लगी आग पर एसके दुआ मंडल अधिकारी दिल्ली अग्निशमन सेवा ने कहा था कि आग पर काबू पा लिया गया है. कहीं-कहीं पर छिटपुट आग लगी हुई है. 15-16 दुकान क्षतिग्रस्त हुईं हैं. 150-200 दमकल कर्मी आग बुझाने में लगे हुए हैं. यहां 5 लोग फंसे हुए थे जिन्हें निकाला गया है.

Tags: Delhi news, Delhi police, Fire brigade, Fire in Delhi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर