Home /News /delhi-ncr /

दिल्‍ली के गर्ल्‍स हॉस्‍टल में आग, जान बचाने के लिए एक लड़की ने लगाई छलांग

दिल्‍ली के गर्ल्‍स हॉस्‍टल में आग, जान बचाने के लिए एक लड़की ने लगाई छलांग

दिल्‍ली के गर्ल्‍स हॉस्‍टल में आग, एक लड़की ने लगाई छलांग.

दिल्‍ली के गर्ल्‍स हॉस्‍टल में आग, एक लड़की ने लगाई छलांग.

दक्षिणी दिल्‍ली के जनकपुरी में बने इस हाॅस्‍टल के बेसमेंट में इलेक्ट्रिक पैनल में सुबह करीब 3 बजे आग लग गई. आग फैलते-फैलते ग्राउंड फ्लोर तक पहुंच गई जहां लड़कियां रहती हैं. आग की लपटें देखते ही हॉस्‍टल में चीख-पुकार मच गई.

    राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में एक गर्ल्‍स हॉस्‍टल में आग लगने का मामला सामने आया है. जनकपुरी के कावेरी हॉस्‍टल में अचानक लगी आग से हड़कंप मच गया. इस दौरान आग के धुंए से 6 लड़कियां बेहोश हो गईं. वहीं जान बचाने के लिए एक लड़की ने हॉस्‍टल की पहली मंजिल से छलांग लगा दी. फिलहाल 50 लड़कियों को हॉस्‍टल से रेस्‍क्‍यू कर लिया गया है.

    बता दें कि दक्षिणी दिल्‍ली के जनकपुरी में बने इस हाॅस्‍टल के बेसमेंट में इलेक्ट्रिक पैनल में सुबह करीब 3 बजे आग लग गई. आग फैलते-फैलते ग्राउंड फ्लोर तक पहुंच गई जहां लड़कियां रहती हैं. आग की लपटें देखते ही चीख-पुकार मच गई. हॉस्‍टल प्रशासन ने तुरंत आग की सूचना दी. जिससे मौके पर पहुंची तीन फायर ब्रिगेड की गाड़‍ियों ने आग पर काबू पाया. फिलहाल 6 घायल लड़कियों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.



    हाल ही में हुई हैं ये आग की घटनाएं
    बता दें कि मंगलवार को ही दिल्ली के पीरागढ़ी स्थित उद्योग नगर में बिजली के बल्ब बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई. मौके पर फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया. इस दौरान लाखों के नुकसान की आशंका जताई गई.

    वहीं हाल ही में गुजरात के सूरत में चौथी मंजिल पर चल रहे एक कोचिंग सेंटर में आग लगने से 20 से ज्‍यादा लोगों की मौत हो गई. इस दौरान बहुत से छात्रों ने बिल्डिंंग से कूदकर अपनी जान बचाई.

    Tags: Delhi, Fire, Gujrat news, Surat

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर